Filmy Wrap: विवेक अग्निहोत्री को मिली ‘वाय’ श्रेणी की सुरक्षा और बच्चन पांडे ने दी सिनेमाघरों में दस्तक, पढ़ें मनेरंजन जगत की 10 खबरें


बॉलीवुड फिल्म निर्माता और ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। उनकी सुरक्षा के लिए चार से पांच सशस्त्र कमांडो को तैनात किया गया है। प्रवास और पूरे भारत में यात्रा के दौरान सीआरपीएफ द्वारा उनकी सुरक्षा की जाएगी। बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने ही 1990 के दशक में कश्मीरी पंडित समुदाय के नरसंहार के पीड़ितों की पहली पीढ़ी के वीडियो साक्षात्कारों पर आधारित, ‘द कश्मीर फाइल्स’ बनाई है।

The Kashmir Files: द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को दी गई ‘वाय’ श्रेणी की सुरक्षा

होली के मौके पर अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बच्चन पांडे’ रिलीज हो चुकी है। ट्रेलर आने के बाद से ही खिलाड़ी कुमार के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि रिलीज के बाद इस फिल्म की राहें आसान नहीं लग रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को हिट साबित होने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। इस शुक्रवार रिलीज हुई ‘बच्चन पांडे’ को ‘द कश्मीर फाइल्स’ से कड़ी टक्कर मिल सकती है। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने अभी तक 98.30 करोड़ का कारोबार किया है, जो अपने आप में चौंका देने वाला है।

The Kashmir Files VS Bachchhan Paandey: ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बढ़ाई ‘बच्चन पांडे’ की मुसीबतें, पहले दिन की कमाई से तय होगा फिल्म का भविष्य

आज होली के त्यौहार में पूरा देश रंगों से सराबोर है और आमजन से लेकर सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए होली की शुभकामनाएं साझा कर रहे है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।  इस दौरान अभिनेत्री नीतू कपूर ने भी ऋषि कपूर संग होली को याद किया है। उन्होंने ऋषि कपूर की होली खेलते हुए वीडियो शेयर की ही जिसमें कई दिग्गज लोग दिखाई दे रहे हैं, इसी के साथ नीतू कपूर ने ऋषि कपूर का आखिरी होली ट्वीट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सेफ होली खेलने और कोरोना से सावधानी बरतने की अपील की थी।

Holi 2022: नीतू कपूर ने शेयर किया पति ऋषि कपूर का आखिरी होली ट्वीट, अभिनेता ने की थी कोरोना से बचने की अपील

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इस साल कई ऐसे कपल्स हैं, जिनकी अभी-अभी शादी हुई है। उनके लिए ये होली काफी स्पेशल है, क्योंकि शादी के बाद उनकी यह पहली होली है। ये लिस्ट काफी लंबी है और इसी लिस्ट में बॉलीवुड की स्टार जोड़ी कटरीना कैफ और विक्की कौशल भी शामिल हैं। लोग उनकी पहली होली देखने के लिए काफी उत्सुक है और उनकी इस उत्सुकता को खत्म करते हुए कटरीना ने अपने सोशल मीडिया पर अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं।

 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Holi: विक्की के प्यार में रंगी कटरीना कैफ, ससुराल में इस तरह मनाई पहली होली



Source link

Enable Notifications OK No thanks