Filmy Wrap: पीएम मोदी ने की कश्मीर फाइल्स की तारीफ और रनवे 34 का टीजर जारी, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


The Kashmir Files फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हर कोई विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहा है। पीएम मोदी ने हाल ही में फिल्म की टीम से मुलाकात भी की थी। अब मंगलवार को हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में भी पीएम मोदी ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स की चर्चा की है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि फिल्म में जो दिखाया गया है उसे दबाने की कोशिश की गई।

KashmirFiles: पीएम मोदी बोले- सत्य को दबाने के लिए एक इकोसिस्टम काम करता है, कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म की चर्चा आजकल चारों तरफ हो रही है। विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों की खूब तारीफ मिल रही है। कश्मीरी पंडितों के पलायन के दर्द को बयां करती ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म के मेकर्स और एक्टर्स प्रमोशन के दौरान मीडिया से अपने अनुभवों को शेयर कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस फिल्म के लिए उनकी पूरी टीम ने काफी मेहनत की है। उन्होंने बताया कि इसके लिए उन्हें 4 साल तक रिसर्च करनी पड़ी।

The Kashmir Files: कश्मीरी पंडितों पर वेब सीरीज बनाने की तैयारी में विवेक अग्निहोत्री, अभी भी बची हैं कई दर्दनाक कहानियां

इस साल बड़े बजट की कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इस लिस्ट में अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ का नाम भी शामिल है। फिल्म ‘रनवे 34’ साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है। दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान ने अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ का टीजर रिलीज किया है। यह फिल्म इस साल 29 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Runway 34 Teaser: सलमान खान ने शेयर किया फिल्म ‘रनवे 34’ का टीजर, अजय देवगन का धांसू अंदाज जीत लेगा आपका दिल

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कशमीर फाइल्स’ रिलीज से पहले जितनी चर्चाओं में थी उससे ज्यादा चर्चाओं में रिलीज के बाद बनी हुई है। इस फिल्म के सपोर्ट में कई सितारे बोल चुके हैं और अब इसी लिस्ट में ‘शक्तिमान’ का रोल प्ले करने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने लोगों से इस फिल्म को देखने की अपील की। साथ ही अभिनेता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन सेलेब्स को भी निशाने पर लिया है, जिन्होंने फिल्म पर चुप्पी साध रखी है। 

The Kashmir Files : ‘द कश्मीर फाइल्स’ के पक्ष में खड़े हुए मुकेश खन्ना, बॉलीवुड पर फूटा गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ कमाल की कॉमेडियन भी हैं। प्रशंसक उनके अभिनय के साथ-साथ उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के भी दिवाने हैं। विद्या ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन का आयोजन किया था। इस दौरान अभिनेत्री ने प्रशंसकों से बातचीत करते हुए अपने बेबाक जवाब से फैंस को हैरान कर दिया। एक यूजर ने विद्या से पूछा कि वह हॉट फोटोशूट क्यों नहीं कराती हैं? पढ़िए अभिनेत्री का जवाब…

Vidya Balan: हॉट फोटोशूट क्यों नहीं करातीं? विद्या बालन ने दिया प्रशंसक के सवाल का मजेदार जवाब



Source link

Enable Notifications OK No thanks