Filmy Wrap: रवि किशन के भाई का निधन और बॉडी शेमिंग पर बोलीं हरनाज संधू, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


पिछले साल मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चर्चा में आईं हरनाज कौर संधू इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, हरनाज की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आने के बाद से ही वह लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सामने आई इन तस्वीरों में हरनाज का वजन पहले की तुलना में बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। मिस यूनिवर्स का यह रूप देख एक तरफ जहां उनके फैंस हैरान हैं, तो वहीं दूसरी तरफ नेटिजंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बढ़े हुए वजन को लेकर बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं हरनाज कौर संधू ने अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Harnaaz Sandhu: बॉडी शेमिंग पर हरनाज संधू ने ट्रोल्स को दिया जवाब, बताया- इस बीमारी के कारण बढ़ा वजन

भोजपुरी अभिनेता रवि किशन के भाई रमेश किशन शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जानकारी के मुताबिक, 52 वर्षीय रमेश किशन लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। उनका दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन बुधवार को उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। रवि किशन ने ट्वीट करते हुए अपने भाई रमेश किशन के निधन की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने भाई को बचाने की काफी कोशिश की थी।   

Ravi Kishan Brother Passes Away: रवि किशन के भाई का निधन, अभिनेता बोले- ‘बड़े भाई को बचा नहीं सका’

32 साल पहले कश्मीर घाटियों में हुए नरसंहार की दर्दनाक कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रही है। वर्ल्ड वाइड तकरीबन 231 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्म ने अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ और प्रभास की ‘राधे श्याम’ को पछाड़ दिया है। अब हर तरफ ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘विवेक अग्निहोत्री’ की ही चर्चाएं हो रही हैं। यूं तो बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स सार्वजनिक रूप विवेक अग्निहोत्री और उनकी फिल्म की तारीफ नहीं कर रहे हैं, लेकिन बहुत सारे अभिनेता अब उनके साथ काम करने के लिए तत्पर हैं। 

Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने Kangana के साथ फिल्म करने से किया इनकार, कहा- “मुझे स्टार्स की नहीं, बल्कि…”

हॉलीवुड एक्टर एलेक बॉल्डविन जल्द ही पिता बनने वाले हैं। एलेक की पत्नी हिलेरिया थॉमस बॉल्डविन 7वीं बार मां बनने जा रही हैं। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। हिलेरिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “पिछले कुछ वर्षों में कई उतार-चढ़ाव के बाद हमारे पास एक रोमांचक खबर है। एक और बॉल्डविन आ रहा है। हमें यकीन था कि हमारा परिवार पूरा हो चुका है और हम इस ‘सरप्राइज’ से बेहद खुश हैं…अनिश्चितता भरे समय के दौरान यह एक उपहार है।” उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे दोनों अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं।

Good News: सातवीं बार पेरेंट्स बनने जा रहा ये स्टार कपल, बोले- ये हमारे लिए सरप्राइज था

बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक सुखविंदर सिंह अपने डांस वीडियो के चलते विवादों में घिर चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुखविंदर सिंह हनुमान चालीसा पर जूते पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, सुखविंदर सिंह भेलूपुर के शिवाला स्थित चेतसिंह किले पर अपने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करने गए थे। इस दौरान गायक और उनके को-आर्टिस्ट हनुमान चालीसा की चौपाइयों पर झूमते दिखे। सुखविंदर ब्राह्मण वेशभूषा में नजर आ रहे थे, वहीं को-आर्टिस्ट भगवा कपड़ों में झंडे लिए झूमते दिखे। वीडियो की शूटिंग के दौरान सभी ने जूते पहने हुए थे।

Sukhwinder Singh: सुखविंदर सिंह के वीडियो पर मचा बवाल, हनुमान चालीसा पर जूते पहनकर डांस करते नजर आए गायक



Source link

Enable Notifications OK No thanks