Dasvi first Review: कैसी है अभिषेक बच्चन की ‘दसवीं’? किरण खेर के बेटे सिकंदर ने कर डाला रिव्यू


अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) रिलीज होने जा रही हैं। ‘दसवीं’ में अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम (Yami Gautam) और निम्रत कौर (Nimrat Kaur) भी नजर आएंगी। अब ‘दसवीं’ का पहला रिव्यू (Dasvi first review) सामने आया है। अभिषेक बच्चन की ‘दसवीं’ का रिव्यू (Dasvi Review) किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर (Sikander Kher) ने किया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने ‘दसवीं’ देखने के बाद प्रतिक्रिया दी है। सिकंदर खेर ने इंस्टाग्राम पर ‘दसवीं’ स्टारकास्ट की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किया।

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Dasvi) के दोस्त सिकंदर खेर ने ‘दसवीं’ पर कहा, मैंने ये शानदार फिल्म देखी। अभिषेक बच्चन आपने तो कमाल कर दिया। क्या आपकी जबरदस्त परफॉर्मेंस थी। आपको इस किरदार को एन्जॉय करते देखा है। निम्रत का तो मैं फैन हूं। एक फाइन ऐक्टर और उनकी दमदार टाइमिंग की दाद देता हूं। यामी गौतम जब आप रो रही थीं तो मेरी आंखों में भी आंसू आ गए। आप बहुत ही लवली और अच्छी लगी हैं।

इससे पहले ट्रे़ड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने भी ‘दसवीं’ की तारीफ करते हुए लिखा था कि मेरा मानना है कि ‘दसवीं’ शानदार होने वाली है जिसकी खूब चर्चा होगी। इसमें खूब फन है। निम्रत कौर ने दिल जीत लिया है।

Dasvi first review

वहीं फैशन डिजाइनर आनंद भूषण ने भी ट्विटर पर लिखा, मैंने कल रात ‘दसवीं’ देखी। तूषार जलोटा की फिल्म में अभिषेक बच्चन जबरदस्त लगे हैं जो आपको खूब हंसने पर मजबूर करेंगे। ये जरूर देखने वाली फिल्म बनेगी।

Abhishek Bachchan को इस चीज पर उनकी पत्नी Aishwarya Rai ही देती हैं सलाह वरना इंडस्ट्री में रहना हो जाता दुशवार
बता दें अभिषेक बच्चन की ‘दसवीं’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। 7 अप्रैल 2022 को ‘दसवीं’ जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म को दिनेश विन प्रोड्यूस कर रहे हैं तो तूषार जलोटा ने इसे डायरेक्ट किया है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks