Abhishek Bachchan की Dasvi में दीपिका पादुकोण का है जिक्र, ट्रेलर देख ऐक्‍ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट


हाल में ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), यामी गौतम (Yami Gautam) और निम्रत कौर की फिल्म दसवीं (Dasvi) का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस ट्रेलर (Dasvi trailer)में पहली बार अभिषेक बच्चन ने जाट किरदार और मुख्यमंत्री के रोल में लोगों का दिल जीता। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन की दसवीं के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस ट्रेलर को देख दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का रिएक्शन भी सामने आया है। ऐक्ट्रेस ने ये प्रतिक्रिया दसवीं में खुद का जिक्र किए जाने पर दी है।

दरअसल अभिषेक बच्चन के ट्रेलर में एक डायलॉग है। रणवीर लव्स दीपिका.. इस डायलॉग पर अभिषेक बच्चन पलट के कहते हैं एवरीवन लव्स दीपिका। इसी दसवीं के डायलॉग को सुन दीपिका पादुकोण ने रिएक्ट किया है। दीपिका पादुकोण ने ट्रेलर की झलक को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और दसवीं टीम के लिए संदेश दिया।

deepika padukone 1

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर लिखा, फिल्म में मुझे प्यार देने के लिए दसवीं टीम का शुक्रिया। फिल्म की सफलता के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं। मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन और तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित दसवीं जियो सिनेमा एंड नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है।
Dasvi Trailer: अभिषेक बच्चन और यामी गौतम की दसवीं का ट्रेलर रिलीज, जाट किरदार में चमके जूनियर बच्चन
दसवीं फिल्म

दसवीं फिल्म में अभिषेक बच्चन की भूमिका की बात करें तो वह जाट अवतार में गंगा प्रसाद चौधरी के रोल में हैं। वहीं यामी गौतम एक धाकड़ आईपीएस अधिकारी की भूमिका में नजर आई हूं। दसवीं में निम्रत कौर अभिषेक बच्चन की पत्नी के किरदार को निभा रही हैं जो पति के जेल जाने के बाद मुख्यमंत्री बनती हैं।

deepika padukone

Dasvi में है दीपिका पादुकोण जिक्र, ट्रेलर में खुद का नाम सुन ऐक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

image Source

Enable Notifications OK No thanks