रिश्तों का कत्ल: बेटी और दामाद ने की बुजुर्ग मां की हत्या, फिर शव के साथ किया घिनौना काम


ग्रेटर नोएडा के दनकौर के चपरगढ़ गांव के झाझर में बृहस्पतिवार रात बीमे के 15 लाख रुपये हड़पने के लिए बुजुर्ग मां की हत्या करने का मामला सामने आया है। बेटे का आरोप है कि बहन व जीजा ने हत्या को हादसे का रूप देने के लिए रसोई में शव डाला और गैस सिलिंडर का पाइप निकालकर आग लगाकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, दनकौर कोतवाली क्षेत्र में चपरगढ़ गांव निवासी वीरमा (60) कई साल से झाझर रोड पर बेटे विपिन, बहू व दो पोतों के साथ रह रही थीं। वीरमा की दो बेटियों का विवाह हो चुका है। एक साल से बेटा व बहू दिल्ली रहने लगे थे, जबकि पोते ऋषभ व आरंभ दादी के साथ ही रहते थे। वीरमा ने करीब 16 कमरों को किराये पर दिया हुआ है। बृहस्पतिवार रात वीरमा एक कमरे में पोतों के साथ सो रहीं थीं। शुक्रवार सुबह किरायेदार शशि रसोई से पानी लेने गई तो रसोई का बाहर से दरवाजा बंद था और वीरमा जली हुई अवस्था में पड़ी थीं। 

वीरमा के बेटे विपिन ने बड़ी बहन मीनू पर मां की हत्या कर जलाने का आरोप लगाया। बेटे का आरोप है कि पिता की मृत्यु के बाद बीमे के 14 लाख रुपये वीरमा को मिले थे। 

 

उन्होंने पैसे विपिन को दे दिए थे। इसका मीनू ने कड़ा विरोध कर कई दिन तक नाराजगी जताई थी। कुछ माह पहले मीनू ने मां का भी 15 लाख रुपये का बीमा करा दिया था। 

 

इस 15 लाख रुपये को हड़पने के लिए ही मीनू और जीजा महावीर ने मां की हत्या कर हादसे का रूप देने के लिए रसोई में बंद कर आग लगा दी। 

 

वीरमा को हो चुका था आभास 

विपिन ने पुलिस को बताया कि बृहस्पतिवार रात वह दिल्ली में था। रात लगभग नौ बजे मां वीरमा ने उसे कॉल कर कहा था कि मीनू उसे मार सकती है। जल्दी घर आकर मीनू के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दो। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks