भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया के घर बेटी ने लिया जन्म? जानिए कॉमेडी क्वीन ने क्या कहा


भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया के घर बेटी ने लिया जन्म?- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- BHARTI SINGH
भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया के घर बेटी ने लिया जन्म?

Highlights

  • खबरें आ रही थीं कि भारती सिंह ने बेटी को जन्म दिया है।
  • भारती और हर्ष पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हैं।

भारती सिंह टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कॉमेडियन में से एक हैं, जिन्हें रियलिटी शो की मेजबानी के लिए भी जाना जाता है। इसके अलावा, वो सोशल मीडिया- चाहे वह उसका इंस्टाग्राम हैंडल हो या उनका YouTube व्लॉग वो नियमित रूप से कंटेंट शेयर करती रहती हैं। खैर, इन दिनों भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ-साथ उनके फैंस भी अपने पहले बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारती सिंह अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हैं और इस समय अपने आठवें महीने में हैं। 

हाल ही में कॉमेडियन के लिए बधाई संदेश आने लगे, जब एक अफवाह इंटरनेट पर फैल गई कि वो बेटी की मां बन गई हैं। खैर, जैसे ही भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को इसके बारे में पता चला, उन्होंने रिपोर्ट का खंडन किया और स्पष्ट किया कि अभी वो मां नहीं बनी हैं, लेकिन अप्रैल का पहले महीने में वो कभी भी मां बन सकती हैं।

Update: मलाइका अरोड़ा को मिली अस्पताल से छुट्टी, कार एक्सीडेंट में हुई थीं चोटिल

 उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर कहा, “मुझे बधाई देने वाले प्रियजनों के संदेश और कॉल आ रहे हैं। ऐसी खबर है कि मुझे बेटी हुई है। लेकिन यह सच नहीं है। मैं खतरा खतरा के सेट पर हूं। 15-20 मिनट का ब्रेक है, इसलिए मैंने लाइव आने का फैसला किया और मैं अभी भी काम कर रही हूं। मुझे डर लग रहा है। क्योंकि डिलीवरी डेट नजदीक है।”

इसके अलावा, उन्होंने प्रशंसकों से ऐसी अफवाहों पर विश्वास न करने और खुशखबरी की घोषणा करने की प्रतीक्षा करने का आग्रह किया। भारती ने आगे चुटकी लेते हुए कहा, “हर्ष और मैं बच्चे के बारे में बात करते हैं और आश्चर्य करते हैं कि वह किस पर जाएगा। लेकिन एक बात पक्की है कि बच्चा मजाकिया होने वाला है क्योंकि हम दोनों मजाकिया हैं।”

इस बीच, मॉम-टू-बी ने हाल ही में अपने मैटरनिटी फोटोशूट के लिए सबका ध्यान खींचा, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा कीं। उन्हें यहां देखें:

रैपर बादशाह का चौंकाने वाला खुलासा, वर्क लोड की वजह से हुई थी ये गंभीर बीमारी

3 दिसंबर, 2017 को शादी करने वाले भारती सिंह और हर्ष लुंबाचिया ने दिसंबर में अपनी गर्भावस्था की खुशखबरी साझा की। उन्होंने अपनी तस्वीरें पोस्ट की और उन्हें कैप्शन दिया, “ये हमारा सबसे बड़ा सरप्राइज।”

HOT! लेटेस्ट फोटोशूट में अनुष्का शर्मा से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं विराट कोहली

वर्क फ्रंट की बात करें तो भारती इन दिनों रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ की मेजबानी कर रही हैं, जिसमें परिणीति चोपड़ा, मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर जजों के पैनल में हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks