डेविड वॉर्नर ने राफेल नडाल की जीत के बाद मनाया जश्न, बीवी बोलीं- आपके साथ खूबसूरत रात


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने ऑस्ट्रेलियन ओपन-2022 के फाइनल का लुत्फ उठाया. स्पेन के राफेल नडाल (Rafael Nadal) ने रूस के दानिल मेदवेदेव को 5 सेट तक चले मुकाबले में हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open-2022) का खिताब जीता. इसी के साथ वह 21 ग्रैंड स्लैम जीतने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी भी बन गए. वॉर्नर ने अपनी पत्नी कैंडिस के साथ इस मैच का लुत्फ उठाया. उन्होंने नडाल को ‘Goat’ भी बताया.

डेविड वॉर्नर ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इसमें उनके हाथ में शैंपेन नजर आ रही है और वह अपनी पत्नी कैंडिस के साथ खड़े हैं. यह एक शैंपेन ब्रांड की तरफ से आयोजित किया कार्यक्रम लग रहा है. कैंडिस ने भी हाथ में शैंपेन कप लिए हुए हैं.

इसे भी देखें, डेविड वॉर्नर, सुरेश रैना से लेकर ड्वेन ब्रावो तक पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का बुखार, शेयर किया डांस Video

वॉर्नर ने लिखा, ‘क्या मैच रहा, और राफा आपने शानदार खेल दिखाया. बिल्कुल आप ‘Goat’ हो. हमारे लिए यादगार रात.’ उन्होंने हैशटैग में टेनिस और शैम्पेन के अलावा पत्नी भी लिखा. इसके साथ ही उन्होंने कैंडिस को टैग भी किया. दरअसल, ‘Goat’ के मायने सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ होता है.

david warner candice

कैंडिस वॉर्नर ने तस्वीर पर कमेंट किया.

इस तस्वीर पर कैंडिस ने कमेंट में लिखा, ‘आपके साथ क्या खूबसूरत रात रही बेबी.’ वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह फैंस के साथ अपने फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं. वॉर्नर के भारत में भी बड़ी संख्या में फैंस हैं और वह साउथ फिल्मों के गानों पर भी डांस वीडियो बनाते हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है. उन्होंने हाल में ‘पुष्पा’ फिल्म के गाने पर भी वीडियो क्लिप शेयर किए थे.

Tags: Australian open, Cricket news, David warner, IPL 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks