DC vs SRH Live: केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, दिल्ली में चार और हैदराबाद में तीन बदलाव


06:59 PM, 05-May-2022

DC vs SRH Live: हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच के लिए दोनों टीमों में कई बड़े बदलाव किए गए हैं। हैदराबाद की टीम में तीन और दिल्ली की टीम में चार बदलाव किए गए हैं। हैदराबाद के लिए तीनों खिलाड़ी पहला मैच खेल रहे हैं। केन विलियम्सन ने इस मैच में कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल और सीन एबॉट को मौका दिया है। वहीं, ऋषभ पंत की दिल्ली में मनदीप सिंह, रिपल पटेल, खलील अहमद और एनरिक नोर्तजे की वापसी हुई है। 

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, मंदीप सिंह, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ललित यादव, रोवमन पॉवेल, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नोर्तजे।

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, श्रेयस गोपाल, भुवनेश्वर कुमार, सीन एबॉट, कार्तिक त्यागी, उमरान मलिक। 

06:37 PM, 05-May-2022

DC vs SRH Live: विलियम्सन से कप्तानी की पारी की उम्मीद

सनराइजर्स के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (324 रन) ने अच्छा प्रदर्शन किया है। कप्तान केन विलियम्सन अब तक अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। सनराइजर्स की पांच जीत में अभिषेक, एडिन मार्करम और राहुल त्रिपाठी ने बल्लेबाजी में अहम भूमिका निभाई है।

06:37 PM, 05-May-2022

DC vs SRH Live: हैदराबाद की गेंदबाजी मजबूत

दिल्ली के के लिए भुवनेश्वर कुमार, उमरान, टी नटराजन और मार्को जेनसेन का सामना आसान नहीं होगा। सनराइजर्स के गेंदबाजों ने अब तक अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है और वे अपनी टीम को छठी जीत दिलाने में कसर नहीं छोड़ेंगे। दिल्ली के लिये अच्छी खबर वाशिंगटन सुंदर का सामना नहीं करना होगा। उनके हाथ में फिर चोट लग गई है। उनकी जगह जगदीश सुचित अंतिम एकादश में शामिल हो सकते हैं।

06:36 PM, 05-May-2022

DC vs SRH Live: पंत से लंबी पारी की उम्मीद

दिल्ली के गेंदबाजों में कुलदीप यादव (17 विकेट) और खलील अहमद (11) को छोड़कर अन्य प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। मुस्ताफिजुर रहमान टुकड़ों में ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बल्लेबाजी में भी निरंतरता नहीं रही है। कप्तान ऋषभ पंत (234 रन) ने अपने आक्त्रसमक तेवर दिखाए हैं लेकिन वह अब तक लंबी पारी नहीं खेल पाए हैं। उनका सनराइजर्स के तेज गेंदबाज उमरान मलिक से मुकाबला देखने लायक होगा। मलिक का उपयोग पावरप्ले के बाद ही किया जाता रहा है और तब पंत के विकेट पर रहने की संभावना है।

06:36 PM, 05-May-2022

DC vs SRH Live: ललित को दिखानी होगी उपयोगिता

दिल्ली को नौ में से पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, जिससे उसके प्रदर्शन और टीम संयोजन पर सवाल उठ खड़े हुए हैं। मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के चहेते ललित यादव शुरुआती मैचों के बाद अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे हैं, जबकि एनरिक नोर्त्जे का खास उपयोग नहीं किया गया है, दिल्ली ने नीलामी से पहले उन्हें टीम में बनाए रखा था। ऑलराउंडर ललित ने अब तक नौ मैचों में केवल 137 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 110 से कम हैं। उन्होंने चार विकेट लिए हैं।

06:34 PM, 05-May-2022

DC vs SRH Live: दिल्ली के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी

दिल्ली कैपिटल्स के पिछले पांच मुकाबले उसके प्रदर्शन में निरंतरता के आभाव को दर्शाते हैं। पांच मुकाबलों से उसे एक मैच में जीत के बाद हार का सामना करना पड़ा है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी। डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ समेत उसके बल्लेबाजों की हैदराबाद के तेज गेंदबाजों के समक्ष कड़ी परीक्षा होगी। दिल्ली को अपनी उम्मीदें जीवंत रखने के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। वहीं हैदराबाद अपनी लगातार दो हार के क्रम को तोड़ने के लिए उतरेगी। 

 

06:30 PM, 05-May-2022

DC vs SRH Live: केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, दिल्ली में चार और हैदराबाद में तीन बदलाव

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आईपीएल 2022 का 50वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच है। दोनों टीमें यह मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए अपनी राह आसान करना चाहेंगी। सनराइजर्स हैदराबाद ने नौ में से पांच मैच जीते हैं और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। यह मैच जीतकर केन विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आना चाहेगी। वहीं, ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के लिए अब एक और हार प्लेऑफ की राह मुश्किल कर देगी। हैदराबाद को हराकर दिल्ली की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर आना चाहेगी और अपनी प्लेऑफ की उम्मीदें बनाए रखना चाहेगी। 

यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां, बल्लेबाजों को फायदा मिलता है। दोनों कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुन सकते हैं, लेकिन लक्ष्य का बचाव करते हुए भी टीमों ने जीत हासिल की है। पहले गेंदबाजी करना जीत की गारंटी नहीं है। पिछले मैच में भी चेन्नई की टीम बैंगलोर के खिलाफ लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छा स्कोर बनाने वाली टीम के पास भी जीत का मौका रहेगा। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks