RCB vs KKR Live: बैंगलोर के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगा कोलकाता, थोड़ी देर में टॉस


06:31 PM, 30-Mar-2022

RCB vs KKR Live: थोड़ी देर में टॉस

मैच को लेकर टॉस थोड़ी देर में होगा। वहीं, पहली गेंद शाम साढ़े सात बजे फेंकी जाएगी। टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला ले सकती है। इस मैदान पर खेले गए पिछले मैच में 400 प्लस रन बने थे। बैंगलोर ने 200 प्लस रन बनाया था। जवाब में पंजाब ने पांच विकेट गंवाकर विशाल लक्ष्य हासिल कर लिया था।

06:26 PM, 30-Mar-2022

RCB vs KKR Live: रसेल और नरेन को करनी होगी वापसी

गेंदबाजी विभाग में उमेश यादव ने पिछले मैच में शानदार खेल दिखाया लेकिन शिवम मावी, स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और सुनील नारायण सहित अन्य को बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत पड़ेगी। ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की बल्ले और गेंद से भूमिका दोनों टीम के बीच का अंतर पैदा कर सकती है।

06:26 PM, 30-Mar-2022

RCB vs KKR Live: वेंकटेश को पिछले साल वाला प्रदर्शन दोहराना होगा

ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर पहले मैच में केवल 16 रन ही बना पाए, लेकिन वह किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर सकते हैं। मध्यक्रम में कप्तान श्रेयस अय्यर, सैम बिलिंग्स और शेल्डन जैक्सन को जिम्मेदारी लेनी होगी।

06:25 PM, 30-Mar-2022

RCB vs KKR Live: रहाणे की फॉर्म में वापसी

केकेआर ने पहले मैच में सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया और वे उसे दोहराना चाहेंगे। केकेआर के लिए सबसे बड़ा सकारात्मक पहलू अजिंक्य रहाणे की फॉर्म में वापसी थी। उन्होंने 44 रन की पारी खेली थी, लेकिन इस दौरान उन्होंने कई शानदार शॉट्स लगाए थे।

06:22 PM, 30-Mar-2022

RCB vs KKR Live: बैंगलोर के गेंदबाजों को भुलाना होगा पहला मैच

केकेआर की बॉलिंग यूनिट को जहां फॉफ के छक्के मारने के क्षमता से विशेष रूप से सावधान रहना होगा, वहीं आरसीबी के गेंदबाजों को भी पंजाब के खिलाफ हुई धुनाई को भूलना होगा। मोहम्मद सिराज ने पिछले मैच में 59 रन लुटाए थे। उन्हें जल्द ही अपने खेल में सुधार करना होगा। बैंगलोर 200 प्लस रन बनाने के बाद मैच हार गई थी। साथ ही गेंदबाज हर्षल पटेल की भूमिका भी अहम होगी जो डेथ ओवरों के विशेषज्ञ हैं। यहां तक श्रीलंकाई स्पिनर हसरंगा की बीच के ओवरों में भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

06:22 PM, 30-Mar-2022

RCB vs KKR Live: कोहली और कार्तिक को भी लेनी होगी जिम्मेदारी

कप्तानी के दबाव से मुक्त होने के बाद विराट कोहली ने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए और वह कोलकाता के खिलाफ बड़ी पारी खेलने की कोशिश करेंगे। आरसीबी को यदि जीत दर्ज करनी है तो विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को भी पिछले मैच की तरह धमाकेदार पारी खेलनी होगी।

06:21 PM, 30-Mar-2022

RCB vs KKR Live: डुप्लेसिस शानदार फॉर्म में चल रहे

आरसीबी के कप्तान फॉफ डुप्लेसिस शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने पहले मैच में 57 गेंदों पर 88 रन बनाए और वह अपनी फॉर्म को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। सलामी बल्लेबाज अनुज रावत अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए और वह अपने प्रदर्शन में निरंतरता लाना चाहेंगे। 

05:52 PM, 30-Mar-2022

RCB vs KKR Live: बैंगलोर के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगा कोलकाता, थोड़ी देर में टॉस

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से है।  केकेआर की टीम पिछला मैच जीत कर आ रही है। उसने अपने पहले मैच में पिछली बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स टीम को हराया। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को इस सीजन अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। आरसीबी को पंजाब किंग्स ने हराया था।



Source link

Enable Notifications OK No thanks