Deepesh Bhan की पत्नी के पास नहीं है कोई नौकरी, चुकाना है लाखों का होम लोन! कैसे निभाएंगी जिम्मेदारी?


‘भाबीजी घर पर हैं!’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) के ‘मलखान’ यानी दीपेश भान (Deepesh Bhan) ने दुनिया से अचानक अलविदा कहकर, लोगों की आंखों को नम कर दिया. फैंस या परिजन ही नहीं उनके साथ काम करने वाले उनके को-स्टार्स की इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब ‘मलखान’ हमारे बीच नहीं (Deepesh Bhan death) है. दीपेश कितने जिंदादिल इंसान थे, ये उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से साफ झलकता है, जो जिंदगी के हर पल में खुशी तलाशते थे. लोगों के चेहरे पर मुस्कान देने वाले दीपेश परिवार को वो सदमा दे गए हैं, जिससे उभरने में उन्हें अभी न जाने कितना समय लगेगा 18 महीने का छोटा सा बेटा और पत्नी को इस संसार में अकेला छोड़ गए हैं, जिनका अब रो-रोकर बुरा हाल है.

दीपेश भान (Deepesh Bhan) के निधन से ‘भाबीजी घर पर हैं!’ की टीम के साथ-साथ पूरी टीवी इंडस्ट्री को सदमा लगा है. सौम्या टंडन से लेकर शुभांगी, रोहिताष गौर, आसिफ शेख तक शो के कई कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है. क्रिकेट खेलते वक्त दीपेश भान ने अंतिम सांस ली. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपेश भान की वाइफ बुरी तरह टूट चुकी हैं. उनके पास होम लोन है, जिसे चुकाना है और साथ में 18 महीने के एक छोटे से बच्चे की जिम्मेदारी भी है.

शो में ‘अनीता भाभी’ का रोल निभा चुकीं सौम्य टंडन को जब दीपेश भान की मौत की खबर मिली तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ. ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा उन्होंने कहा, ‘इस खबर के बाद वह बुरी तरह हिल गई हैं. उन्होंने बताया कि दीपेश की पत्नी और बेटे की बिखरी जिंदगी को देख दिल टूट गया है. यह बहुत ही दिल दुखाने वाला और कठोर है. मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि भगवान उन्हें ये सहने की हिम्मत दी. दीपेश बहुत ही दयालु और बेहद अच्छे इंसान थे.वह सच में हीरा थे.’

रिपोर्ट में एक सोर्स के हवाले से बताया कि दीपेश भान की वाइफ बुरी तरह टूट चुकी हैं. उनके पास होम लोन है, जिसे चुकाना है लेकिन वह जॉबलेस हैं और हाल फिलहाल में कुछ काम भी नहीं कर रही थीं. वह सिर्फ घर संभाल रही थीं. होमलोन के साथ उनके कंधों पर अब बेटे की भी जिम्मेदारी है.

आपको बता दें कि दीपेश भान की साल 2018 में शादी हुई थी. दीपेश भान की पत्नी इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं.

Tags: Bhabhi ji Ghar par hain, Bhabhiji Ghar Par Hain

image Source

Enable Notifications OK No thanks