गेहराइयां: दीपिका पादुकोण ने बताया इंटीमेट सीन ‘टिटिलेट या एक्साइट’ करने के लिए नहीं होते


गेहराइयां: दीपिका पादुकोण ने बताया इंटीमेट सीन 'टिटिलेट या एक्साइट' करने के लिए नहीं हैं

हाइलाइट

  • दीपिका पादुकोण अगली बार ‘गहराइयां’ में नजर आएंगी
  • फिल्म के इंटीमेट सीन शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं
  • हाल ही में दीपिका ने इनके बारे में बात की

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण ने खुद को हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया है। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं गेहराईयां, जो 11 फरवरी, 2021 से ऑनलाइन स्ट्रीम होगी। फिल्म में, कुछ अंतरंग दृश्यों ने सभी का ध्यान खींचा है और अब, दीपिका पादुकोण ने उनके बारे में बात की है। से बात करते हुए एटाइम्सउसने कहा कि फिल्म में अंतरंग दृश्य “दर्शकों को उत्साहित करने या उत्तेजित करने के लिए नहीं हैं।” गेहराईयां अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है।

गेहराईयां आधुनिक समय के रिश्तों और बेवफाई की अवधारणा पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण का किरदार अलीशा और सिद्धांत चतुर्वेदी का किरदार ज़ैन अपने-अपने पार्टनर को धोखा देते हैं और कुछ इंटिमेट सीन भी शेयर करते हैं।

अंतरंग दृश्यों के बारे में बात करते हुए, दीपिका पादुकोण ने एटाइम्स से कहा, “मैं इसे उम्र और यहां तक ​​कि लिंग के लिए नहीं मानूंगी। अगर ऐसा कुछ सामान्य रूप से हो रहा है, तो मैं कहूंगा, ठीक है। लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि युवा फिल्म निर्माताओं के पास एक निश्चित है संवेदनशीलता या महिला निर्देशकों की एक निश्चित संवेदनशीलता है, मैं इसे एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में विशेषता दूंगा। और मैं 100 प्रतिशत कहूंगा कि, अगर ‘गहराइयां’ जैसी फिल्म शकुन जैसे निर्देशक के हाथ में नहीं होती, तो मैं करता फिल्म और मैं इसे प्रस्तुत करने में सक्षम नहीं हूं, जिस तरह से मेरे पास है। अगर निर्देशक जोर देकर कहते हैं कि इसे एक निश्चित तरीके से किया जाना है, तो मैं शायद इसके लिए खुद को माफ कर दूंगा। “

दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह फिल्म में बहुत सी चीजें करने में सक्षम थीं जो शकुन बत्रा में उनके “आराम और विश्वास” पर आधारित हैं। “अगर अंतरंगता है, तो आप जानते हैं कि यह दर्शकों को उत्साहित करने या उत्तेजित करने के लिए नहीं है। यह एक बहुत ही प्रामाणिक जगह से आ रहा है कि पात्र क्या अनुभव कर रहे हैं और फिल्म को क्या चाहिए। अगर फिल्म किसी और के हाथ में थी, तो सभी संभावना में , मैंने ऐसा नहीं किया होता। मैं शायद कुछ चीजों पर पीछे हट जाती, “दीपिका पादुकोण ने कहा।

के अलावा गेहराईयांदीपिका पादुकोण ने भी किया है योद्धा ऋतिक रोशन के साथ, पठानो शाहरुख खान के साथ, और नाग अश्विन की प्रभास के साथ।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks