दीपिका पादुकोण के कान्स LOOK ने रणवीर सिंह को बनाया दीवाना, बोले- बहुत हुआ… मैं फ्लाइट ले रहा हूं’


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के लवली कपल्स में से एक हैं. दोनों के बीच की केमेस्ट्री बताती है कि दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं. पैपराजी अक्सर उन्हें अपने कैमरों में कैद कर लेते हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में दीपिका शामिल हैं और रेड कार्पेट पर लगातार अपनी अदा से फैंस को क्रेजी कर रही हैं. फैंस ही नहीं खुद रणवीर भी दीपिका के एक के बाद एक लुक देख खुद को रोक नहीं सके और कान्स 2022 के लिए रवाना हो गए.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में एक बड़ी भूमिका में हैं. वह जूरी मेंबर की जिम्मेदारी निभा रहीं हैं. इसी वजह से वह इन दिनों रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से दूर हैं. रणवीर को लेकिन ये दूरी रास नहीं आ रही है. सोशल मीडिया पर एक के बाद एक दीपिका के अवतार देख वह उनसे मिलने पहुंच रहे हैं.

दीपिका का रेड लुक देख दीवाने हुए रणवीर
दरअसल, हाल ही में दीपिका ने अपना 5वां लुक शेयर किया, जिसमें उन्होंने हॉट रेड कलर की स्ट्रैपी गाउन को कैरी किया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आईं. इसके साथ दीपिका ने कार्टियर डायमंड नेकपीस कैरी किया था जो उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा था.

Cannes 2022, Cannes Film Festival, Deepika Padukone, Ranveer Singh, Ranveer Singh comment on Deepika Padukone post, Social Media, Viral Post, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह

दीपिका को देख रणवीर ने ये किया कॉमेंट
दीपिका का ये अवतार देख उनके पति रणवीर से रहा नहीं गया. उन्होंने कॉमेंट कर लिखा- ‘किलिंग मी’. चाकू, दिल और खून की बूंदों वाली इमोजी के साथ. उन्होंने फिर एक कॉमेंट किया और लिखा- ‘ओके! बस हो गया! मैं फ्लाइट ले रहा हूं.’ फैंस दोनों का प्यार देख खूब तारीफ कर रहे हैं.

Cannes 2022, Cannes Film Festival, Deepika Padukone, Ranveer Singh, Ranveer Singh comment on Deepika Padukone post, Social Media, Viral Post, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण के साथ बीताएंगे क्वालिटी टाइम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह पिछले कुछ दिनों से अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रमोशन्स में काफी बिजी थे. इसके बाद वह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त थे और इसी वजह से दीपिका पादुकोण संग क्वालिटी टाइम स्पेंड नहीं कर पा रहे थे.

रणवीर मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
रणवीर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कान्स में शामिल होने के लिए जा रहे हैं.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks