दिल्ली: तीन साल के मासूम को खेल-खेल में लगी गोली, रिश्ते की दादी ने बना दी कहानी, ऐसे खुला चौंकाने वाला राज


अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली
Published by: शाहरुख खान
Updated Tue, 01 Feb 2022 12:00 AM IST

सार

दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में तीन साल के मासूम को खेल-खेल में गोली लग गई, इस पर रिश्ते की दादी ने कहानी बना दी। पुलिस ने झूठा केस दर्ज कराने के आरोप में महिला व उसकी बहू को गिरफ्तार किया है।

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : पीटीआई

ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में खेल-खेल में एक महिला से गोली चली और तीन साल के मासूम बच्चे को जा लगी। कंधे में गोली लगने से मासूम बुरी तरह जख्मी हो गया। वारदात के बाद मासूम के रिश्ते की दादी ने कहानी गढ़कर अपनी बहू को बचाने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस की जांच में हकीकत सामने आ गई। 

पुलिस ने कहानी गढ़ने वाली महिला नीलम (47) और उसकी बहू सविना (19) को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल तमंचा व खून से सनी चादर बरामद कर ली है। पुलिस को मामले में नीलम के दो बेटों हिमांशु और प्रियरंजन की तलाश है। वारदात में जख्मी तीन वर्षीय मासूम नीलम की बहन का पोता है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 1.00 बजे पुलिस को सराय रोहिल्ला थाना पुलिस को करोल बाग स्थित जीवन माला अस्पताल से सूचना मिली कि तीन साल के मासूम बच्चे को बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी है। 

पुलिस की टीम फौरन अस्पताल पहुंची। वहां पुलिस को जख्मी हालत मासूम मिला। उसके साथ बच्चे के रिश्ते की दादी नीलम थी। उसने बताया कि मासूम उसकी बहन का पोता है। दरअसल बच्चे का पिता एक मामले में जेल में बंद है और उसकी मां उसे छोड़कर चली गई है। 

image Source

Enable Notifications OK No thanks