क्या ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर अमिताभ बच्चन ने किया Cryptic ट्वीट? लोग बोले- मालिक खुलकर कहिए


निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) लगातार चर्चा में हैं। लो बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस कर रही है। उम्मीद है सोमवार तक ‘द कश्मीर फाइल्स’ 100 करोड़ का बिजनेस कर लेगी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ की चर्चा राजनीतिक गलियारों में भी खूब हुई। कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री किया गया। हालांकि इस फिल्म को लेकर लोग दो खेमे में बंटे नजर आए। अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लेकर फैंस ने कहा कि क्या ये ट्वीट ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम अब जानते हैं, जो हम तब कभी नहीं जानते थे’। इस ट्वीट को अनुपम खेर की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से जोड़कर देखा जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, मालिक आप धन्य हैं, क्या आप द कश्मीर फाइल्स की बात कर रहे हैं? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा सर आप हैशटैग लगाना भूल गए…’द कश्मीर फाइल्स’। इस तरह कई यूजर्स ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट को फिल्म से जोड़कर देखा।

अगर वाकई बिग बी का ये ट्वीट ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए है तो इसका मतलब ये है कि वह इस फिल्म के सपोर्ट में हैं। खैर महानायक ने इस पंक्ति को किस संदर्भ में लिखा है, ये उन्होंने खुद नहीं बताया तो इसीलिए लोग अपने अपने हित से जोड़कर इसके मतलब निकाल रहे हैं।

कश्मीरी पंडितों के बाद अब गोधरा पर फिल्म बनाइए, द कश्मीर फाइल्स देख गदगद हुए दर्शकों ने की फरमाइशअनुपमा चोपड़ा शूर्पणखा, कपिल शर्मा बड़े स्‍टार- जानिए, The Kashmir Files का विवाद गोधरा तक कैसे पहुंचा
अमिताभ बच्चन की फिल्म बेमिसाल का एक सीन भी सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। इस सीन में वह कश्मीर को मुगलों की खोज बता रहे थे। इस वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद बिग बी को ट्रोल भी किया गया।

image Source

Enable Notifications OK No thanks