क्या कैटरीना कैफ की बहन को मिला था आरआरआर में अहम रोल का ऑफर ? जानें वायरल खबर के पीछे का सच


एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर सिर्फ भारत ही नहीं वर्ल्डवाइड धूम मचा रही है. पहले ही वीकेंड पर फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 450 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. आरआरआर में जूनियर एनटीआर और राम चरण की एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं. साथ ही फिल्म में आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और अजय देवनग के किरदारों को भी काफी सरहाना हो रही है. ऐसे में रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि फिल्म में ओलिविया मॉरिस के किरदार के लिए मेकर्स ने सबसे पहले कैटरीना कैफ की बहन को अप्रोच किया था. आरआरआर के लिए मेकर्स ने इसाबेल कैफ को ऑफर दिया था लेकिन बाद में वह फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं. 

रिपोर्ट्स के अनुसार आरआरआर में जूनियर एनटीआर के लव इंटरेस्ट के रूप में मेकर्स ने पहले इसाबेल कैफ को कास्ट करने के बारे में सोचा था. इसके लिए इशाबेल कैफ को कॉन्टेक्ट भी किया गया था लेकिन एक्ट्रेस ने किरदार के लिए मना कर दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो इसाबेल कैफ को जब मेकर्स ने अप्रोच किया तो उन्होंने अपने किरदार की डिटेल्स और फिल्म की स्क्रिप्ट भी मांगी थी लेकिन बाद में उन्होंने खुद इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया. 

बता दें कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल ने भी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है. इसाबेल ने फिल्म रेडी टू डांस से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी लेकिन उनकी यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं की गई थी. वहीं आरआरआर पूरी दुनिया में कमाई के रिकॉर्ड्स ब्रेक कर रही है. फिल्म अब तक 450 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने भारती में पिछले तीन दिनों में करीब 74 करोड़ की कमाई कर ली है. 

जुंबा से लेकर रनिंग और एक्सरसाइज कर रश्मिका मंदाना रखती हैं खुद को फिट, वीडियो देख आपके अंदर भी भर जाएगा फिटनेस का जुनून 

मान्यता दत्ता ने शेयर कर दीं ‘अधीरा’ की ट्रेनिंग की अनसीन फोटोज़, कहा-‘मुझे यकीन है, तुम फिर दहाड़ोगे’

image Source

Enable Notifications OK No thanks