48 साल की एक्ट्रेस को दीदी-दीदी बोलता था 24 साल का प्रोड्यूसर, फिर एक दिन रख दी सेक्स की डिमांड


फिल्म और ग्लैमर इंडस्ट्री से अकसर ही कास्टिंग काउच की खबरें सामने आती रही हैं। कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस को इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा और बाद में उन्होंने शॉकिंग खुलासे भी किए। अब साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस चार्मिला ने कास्टिंग काउच को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है। 48 साल की चार्मिला ने बताया है कि जिन प्रोड्यूसर्स के साथ वो एक फिल्म कर रही थीं, वो उन्हें पहले तो बड़ी बहन बोलते थे और फिर बाद में 50 हजार रुपयों के बदले सेक्शुअल फेवर मांगने लगे।

चार्मिला ने Indiaglitz को दिए इंटरव्यू में कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस शेयर किया। चार्मिला ने बताया कि उन्होंने हाल ही एक फिल्म की शूटिंग की, जिसमें वो मां के रोल में थीं। चार्मिला ने बताया कि यह एक मलयालम फिल्म थी, जिसकी शूटिंग कालीकट में हुई। इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स बहुत यंग थे। उनकी उम्र करीब 24 साल की थी। चार्मिला के मुताबिक, शुरुआत में तो वो उन्हें बड़ी बहन बुलाते थे, लेकिन तीन दिन बाद उन प्रोड्यूसर्स ने उनके असिस्टेंट को अप्रोच किया और 50 हजार रुपयों के बदले सेक्स की डिमांड की।


प्रोड्यूसर्स ने चार्मिला से डिमांड की कि वो पैसों के बदले उनमें से किसी को अपने साथ सेक्स के लिए चुनें। यह जानकर चार्मिला के होश उड़ गए। उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि हो क्या रहा है। फिर उन्होंने उन प्रोड्यूसर्स से कहा कि वो उनके बेटों से उम्र में बस थोड़े से बड़े हैं। उन्हें एक्ट्रेस को अपनी मां समझना चाहिए। लेकिन उन प्रोड्यूसर्स ने चार्मिला की एक नहीं सुनी। इसके बाद चार्मिला वहां से निकलीं और फ्लाइट पकड़कर चेन्नै वापस आ गईं।


चार्मिला एक सिंगल मदर हैं और उनका एक बेटा है। चार्मिला ने 1995 में एक्टर किशोर सत्या से शादी की थी, लेकिन 4 साल बाद ही उनका तलाक हो गया। 2006 में फिर चार्मिला ने एक इंजीनियर से शादी की, लेकिन 2014 में वो शादी भी टूट गई। इस शादी से चार्मिला को एक बेटा हुआ।

करियर की बात करें तो चार्मिला ने 1979 में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर तमिल फिल्म Nallathoru Kudumbam से एक्टिंग की शुरुआत की थी। उन्होंने तमिल और तेलुगू के अलावा मलयालम भाषा की फिल्मों में काम किया। कास्टिंग काउच की बात करें तो चार्मिला से पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी एक्ट्रेसेस ने भी इसे लेकर खुलासे किए थे। अनुष्का शेट्टी से लेकर रकुलप्रीत सिंह, अमानी, अदा शर्मा, ऐश्वर्या राजेश और सिद्धी इदनानी का नाम शामिल है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks