आज का Wordle खेला क्या? नहीं मिला सही जवाब, तो यहां देखें Spoiler Alert


नई दिल्ली। Wordle को लोग दुनियाभर में काफी खेला जाता है। इसमें लोगों को हर दिन एक नया शब्द पता लगाना होता है। Wordle यूजर्स को सही शब्द का पता लगाने के लिए हिंट भी देता है। हर दिन रात 12 बजे Wordle का नया शब्द शेयर किया जाता है। Wordle गेम प्लेयर को हर दिन एक अलग पांच-अक्षर का शब्द चुनने की अनुमति देता है। इसके लिए मैक्सिमम 6 प्रयास किए जाते हैं। एक बार जब व्यक्ति एक शब्द चुन लेता है, तो वे अलग-अलग अक्षरों के लिए हरे, पीले और काले रंग की टाइलों में दिखाई देते हैं। इनमें से येलो रंग का मतलब है कि लेटर दिन के शब्द का हिस्सा है, लेकिन इसे गलत जगह पर लिखा गया है। अगर बॉक्स ग्रीन कलर का दिखाई दे तो इसका मतलब है कि लेटर वहीं है जहां उसे होना चाहिए। आखिरी में, एक ग्रे बॉक्स होता है जिसका मतलब है कि लेटर आज के दिन के Wordle शब्द का हिस्सा नहीं है।

क्या है आज का शब्द:
आज के Wordle (Wordle 306, अप्रैल 21) का उत्तर OXIDE है, जो किसी अन्य तत्व या समूह के साथ ऑक्सीजन का एक बाइनरी कंपाउंड है।

Wordle कैसे खेलें:
Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउजर जैसे Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर खेला जा सकता है। यूजर्स आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और रजिस्ट्रेशन के बिना इस फ्री-टू-प्ले गेम को खेल सकते हैं। इस वेबसाइट में एक डिजाइन भी नॉर्मल है। यूजर्स सीधे गेम खेल सकते हैं। टॉप राइट साइड एक सेटिंग सेक्शन है जहां से यूजर्स हार्ड मोड, डार्क थीम और कलर ब्लिंग मोड के बीच चुन सकते हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks