एक्टिंग छोड़ने वाले थे दिलीप जोशी लेकिन किस्मत ने मारी ऐसी पलटी, बन गए ‘जेठालाल’


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Star cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  साल 2008 से प्रसारित हो रहा है. इतने सालों में इस टीवी सीरियल में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं.  हालांकि, आज भी यह सीरियल अपनी शानदार कहानियों और मजेदार किरदारों के बलबूते दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार दिखाई देते हैं हैं जिनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी से लेकर बापूजी बने अमित भट्ट तक शामिल हैं.

आज हम आपको इस टीवी सीरियल में जेठालाल बने दिलीप जोशी के बारे में ही बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि जेठालाल आज इस टीवी सीरियल का अहम हिस्सा हैं और अपने किरदार की बदौलत घर-घर में फेमस हैं.हालांकि, दिलीप जोशी के लिए वक्त हमेशा एक जैसा नहीं था. एक समय ऐसा भी था जब दिलीप जोशी एक्टिंग की दुनिया को ही अलविदा कहना चाहते थे. जी हां, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ऑफर होने से पहले पूरे एक साल तक दिलीप बेरोजगार थे. असल में दिलीप जिस टीवी सीरियल में काम कर रहे थे वो ऑफ एयर हो गया था ऐसे में दिलीप के पास पूरे एक साल तक कोई काम नहीं था.

कहते हैं कि दिलीप ने काम ना मिलने से परेशान होकर एक्टिंग छोड़ किसी और फील्ड में हाथ आजमाने का सोचा था. हालांकि, तभी उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऑफर हुआ जिसके बाद उन्होंने पीछे पलटकर नहीं देखा. 


 
आपको बता दें कि दिलीप जोशी वैसे तो कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में छोटे छोटे रोल्स निभा चुके हैं लेकिन उन्हें सही मायनों में सफलता टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रिलीज के बाद ही मिली थी.

Alia Bhatt: रणबीर ने पूछा, ‘जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?’ आलिया ने दिया ये जवाब

Ranbir-Alia की शादी के बाद सामने आई उनकी 18 साल पुरानी रोमांटिक तस्वीर, इस तरह साथ बैठा दिखा कपल

image Source

Enable Notifications OK No thanks