दिनेश बाना तो पूरे ही एमएस धोनी टाइप हैं…सलेक्‍टर्स की कुर्सी के आगे गिराए थे छक्‍के, देखें Video


नई दिल्‍ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) पर 2016 में एक फिल्‍म आई थी- एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी. सुशांत सिंह राजपूत धोनी के रोल में नजर आए थे. इस फिल्‍म में एक सीन है, जहां धोनी को दोस्‍तों ने बताया कि वो जिस मैच में खेलने जा रहे है, उसे देखने के लिए चयनकर्ता भी आने वाले हैं. बस फिर क्‍या था. धोनी ने छक्‍के उड़ाना शुरू कर दिया. गेंद सीधे चयनकर्ताओं के सामने गिरी.

बिल्‍कुल ऐसा ही दिनेश बाना ने भी किया. दिनेश बना (Dinesh Bana), जिन्‍होंने माही के अंदाज में ही भारत को अंडर 19 वर्ल्‍ड कप (Under 19 World Cup) जिताया. जिस तरह से धोनी ने 2011 वर्ल्‍ड कप के फाइनल में छक्‍का लगाकर भारत को जीत दिलाई थी, ठीक उसी तरह बाना ने भी फाइनल में विजयी छक्‍का लगाया.

बाना के इस ऐतिहासिक छक्‍के के बाद से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडिया चैलेंजर्स ट्रॉफी में भारत बी और भारत एफ के बीच खेले गए मैच का है. जहां उन्‍होंने 98 गेंदों पर 170 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. सोशल मीडिया पर बाना की इस पारी को लेकर काफी पोस्‍ट वायरल हो रही है.

अंडर-19 खेलने वाले क्रिकेटर को मिलते हैं कितने पैसे? सीनियर टीम से ‘खाई’ बराबर है फर्क

IND v WI 1st ODI : विराट-रोहित 1000वें वनडे में लगाएंगे रिकॉर्ड्स की झड़ी, मास्टर ब्लास्टर सचिन छूट जाएंगे पीछे!

कहा जा रहा है कि इस ट्रॉफी के दौरान बाना को उनके दोस्‍त ने कहा था कि आज चयनकर्ता आने वाले हैं. जिसके जवाब में बाना ने कहा कि तुम बस आज मेरे छक्‍कों की गिनती करना. इसके बाद बाना ने अपनी तूफानी पारी में 10 चौके और 14 छक्‍के जड़ दिए. कुछ छक्‍के तो स्‍टैंड में गिरे, जहां पर सलेक्‍टर्स बैठे हुए थे.

Tags: Dinesh Bana, India under 19, Ms dhoni, Under 19 World Cup

image Source

Enable Notifications OK No thanks