दीपक चाहर की “फाइटिंग स्पिरिट” को उजागर करने के लिए दिनेश कार्तिक ने सुनाई दिलचस्प कहानी | क्रिकेट खबर


दीपक चाहर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में खेली शानदार पारी© एएफपी

तीसरे वनडे बनाम दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया की हार के बावजूद, दीपक चाहर को केप टाउन में अपने हरफनमौला प्रदर्शन के लिए काफी सराहना मिली। 29 वर्षीय ने आठ ओवर में दो विकेट लिए और 53 रन दिए और 34 गेंदों पर 54 रनों की तूफानी पारी भी खेली। उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए भारत के लिए पांच चौके और दो छक्के भी लगाए। पर बोलना क्रिकबजदिनेश कार्तिक ने चाहर की प्रशंसा की और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में राजस्थान के लिए उनकी “लड़ाई की भावना” को याद किया।

कार्तिक ने खुलासा किया कि कैसे उनकी अनुपस्थिति में चहर का राजस्थान खराब प्रदर्शन कर रहा था, लेकिन उनकी वापसी पर, संगठन सेमीफाइनल में पहुंच गया और अंततः 2019-20 सीज़न में कार्तिक की टीम तमिलनाडु से हार गया।

“राजस्थान केरल में खेल रहा था। यह एक सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट था और समूह में छह पक्ष थे। राजस्थान और तमिलनाडु को एक साथ जोड़ा गया था। हमने अच्छी शुरुआत की और अधिकांश गेम जीते। के माध्यम से क्रूज किया गया था लेकिन पहले तीन गेम दीपक चाहर राजस्थान के लिए नहीं थे। उन्होंने दो हारे थे और उन्होंने सिर्फ एक जीता था”, उन्होंने कहा।

“लेकिन उसके आने के बाद, उन्होंने अगले तीन में जीत हासिल की। ​​कर्नाटक, मुंबई के खिलाफ सुपर लीग चरण एक में गए और फिर हमारे खिलाफ सेमीफाइनल खेलने गए। लेकिन वह एक नेता के रूप में मेज पर लाए। बहुत अच्छा था।”

प्रचारित

“उसमें लड़ने की भावना है। आप इसे देख सकते हैं। आप इसे भूख कहते हैं, आप इसे सर्वश्रेष्ठ आउट करने की क्षमता कहते हैं। ऐसा लगता है कि उसके पास यह है और यह एक बहुत अच्छी विशेषता है। मुझे लगता है कि राजस्थान सीमित में है जिस समय उन्होंने नेतृत्व किया है, उन्होंने उनके लिए भी अच्छा काम किया है”, उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

भारत अपनी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 0-3 से हार गया और टेस्ट श्रृंखला में 1-2 से भी हार गया।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks