निर्देशक सेल्वाराघवन, अभिनेता जयराम ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया


निर्देशक सेल्वाराघवन, अभिनेता जयराम ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/आधिकारिक खाते

निर्देशक सेल्वाराघवन, अभिनेता जयराम ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

उपन्यास कोरोनवायरस को अनुबंधित करने वाली कई हस्तियों के बाद, हाल ही में निर्देशक सेल्वाराघवन, जो अभिनेता धनुष और अभिनेता जयराम सुब्रमण्यम के भाई भी हैं, ने घोषणा की है कि उन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। सेल्वाराघवन ने ट्विटर पर घोषणा की, “सुप्रभात। मैंने आज ही कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। यदि कोई पिछले दो से तीन दिनों में मेरे संपर्क में आया है, तो कृपया अपने चिकित्सक से सलाह लें कि आपको क्या करना चाहिए। कृपया सतर्क रहें। सभी से मास्क लगाने और सुरक्षित रहने का आग्रह करते हैं।”

शनिवार को ही सेल्वाराघवन की पत्नी गीतांजलि ने घोषणा की थी कि उन्होंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

“मेरा दर्द टूटा हुआ सिर। अलगाव दिवस 2. प्रिय भगवान, जब मैंने कहा कि इस साल मेरे जीवन में सभी नकारात्मकता से छुटकारा पाने में मेरी मदद करें, तो मेरा मतलब यह नहीं था। मैं अपने कोविड परीक्षणों में खुशी-खुशी किसी भी संख्या में नकारात्मकता लूंगा। ईमानदारी से आपकी , गीतांजलि,” उसने कहा।

कई मलयालम और तमिल फिल्मों में अभिनय कर चुके जयराम ने इंस्टाग्राम पर कहा, “सभी को नमस्कार, मैंने आज कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। यह एक अनुस्मारक है कि वायरस अभी भी हमारे बीच है। मैं उन लोगों से आग्रह करता हूं जो खुद को आइसोलेट करने और लक्षणों का अनुभव होने पर परीक्षण कराने के लिए मेरे साथ निकट संपर्क में रहा हूं। मैंने इसके लिए अपना इलाज शुरू कर दिया है। आप सभी को जल्द ही देखने की उम्मीद है।”

कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्म उद्योगों की सूची हर गुजरते दिन के साथ लंबी होती जाती है। हाल ही में, अभिनेता ममूटी, दुलकर सलमान, कीर्ति सुरेश, सुरेश गोपी और गीतांजलि सेल्वाराघवन ने घोषणा की थी कि उन्होंने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks