Disha Patani: दिशा पाटनी ने लीक कर दिया ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का क्लाइमेक्स, पढ़िए इस बार कहानी का असली विलेन कौन


जब से मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। तब से इस बात का कयास लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में इस बार विलेन कौन है? ट्रेलर में एक सीन है।जॉन अब्राहम कहते है कि इस कहानी का हीरो मैं हूं तो अर्जुन कपूर कहते हैं कि अगर तुम हीरो हो तो विलेन मैं हूं। लेकिन सिर्फ इतनी सी बात से इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि अर्जुन कपूर विलेन हैं। क्योंकि अगर ट्रेलर में ही यह बात साफ हो जाए तो फिल्म को देखने की जो उत्सुकता बनी रहती है, वो कम हो जाती है। तो क्या जॉन अब्राहम इस फिल्म के विलेन हैं? फिल्म के ट्रेलर देखकर लोग इस बात का अलग अलग कयास लगा रहे है कि कौन विलेन है और कौन हीरो। लेकिन, लगता है कि फिल्म की हीरोइन दिशा पाटनी ने इसका खुलासा कर ही दिया है।

 

फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के निर्देशक मोहित सूरी के साथ  फिल्म ‘मलंग’ में काम कर चुकी दिशा पाटनी कहती हैं कि वह मोहित सूरी की बहुत बड़ी फैन है। उनकी फिल्म ‘एक विलेन’ उन्होंने देखी है जो उनको बहुत ही पसंद आई। यह पूछे जाने पर कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ इसकी प्रीक्वेल ‘एक विलेन’ से कितनी अलग है, दिशा पाटनी कहती हैं कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ काफी अलग है। उसमे फिल्म के हीरो विलेन थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या एक विलेन रिटर्न्स में हीरोइन विलेन है? तो उनके चेहरा का भाव तुरंत बदल गया और बहुत ही घबराहट भरे अंदाज में उन्होंने कहा, ‘पता नही।’

दिशा पाटनी ने न चाहते हुए भी अपने हाव भाव से फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का क्लाइमेक्स तो लीक कर ही दिया। लेकिन बाद में उनकी कोशिश यही रही कि इस बात पर किसी तरह से मिट्टी डाल दी जाए। नियत समय तक बात करने पर भी वह इसके बाद कतराने लगी। करीब 15 मिनट के इंटरव्यू में दिशा पाटनी फिर आगे कुछ बोली ही नहीं कि कहीं और कुछ ना फिल्म के क्लाइमेक्स के बारे में उनसे जाहिर हो जाए। दिशा की इन हरकतों से इस बात का तो खुलासा हो ही गया है कि इस बार हीरो नहीं बल्कि हीरोइन विलेन हैं। फिल्म में दो हीरोइन हैं एक खुद दिशा पाटनी और दूसरी तारा सुतारिया। इन दोनों में से इस बार विलेन कौन है, देखना दिलचस्प होगा।

अपने काम से ज्यादा हिंदी फिल्म जगत में टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के तौर पर चर्चित रहीं दिशा पाटनी के पिता पुलिस में रहे हैं और शायद इसलिए उन्हें हर बातचीत पूछताछ जैसी ही लगती है। पूरे इंटरव्यू के दौरान दिशा पाटनी जिस तरह सवालों से भागती रहीं और हां, हूं में ही जवाब देती रहीं, उससे भी यही लगा कि उनसे बातचीत की शुरुआत में ही गड़बड़ी ही हो गई है। इसके बाद उनसे फिल्म को लेकर, उनकी अदाकारी को लेकर और उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर सवाल पूछने की कोशिश की गई लेकिन अगले तमाम सवाल उन्होंने बिना कोई जवाब दिए ही टाल दिए।

बतौर मेन लीड हीरोइन दिशा पाटनी अभी हिंदी सिनेमा की पहली कतार की हीरोइनों में कहीं नहीं हैं। अब फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से उन्हें काफी उम्मीदें दिखती हैं। निर्देशक पुरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ से उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। हिंदी में उन्हें नीरज पांडे की फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में अच्छा मौका मिला। जैकी चैन की फिल्म ‘कुंग फू योगा’, ‘बागी 2’, ‘भारत’, ‘मलंग’ और ‘राधे’ में उनका किरदार खास नोटिस नहीं किया गया। निर्देशक उन पर लगातार भरोसा करते रहे हैं लेकिन दर्शकों का भरोसा जीतना दिशा पाटनी को अब भी बाकी है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks