‘Ek Villain Returns’ का पहला गाना ‘गलियां रिटर्न्स’ रिलीज, वीडियो देख लोगों ने कहा- ‘मास्टरपीस’


‘Ek Villain Returns’ First Song: जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सूतारिया (Tara Sutaria) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns)’ का पहला गाना ‘गलियां रिटर्न्स (Galliyan Returns)’ रिलीज किया जा चुका है और रिलीज होते के साथ इस गाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

लोगों को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर लोग वीडियो पर कमेंट करते हुए इसे ‘मास्टरपीस’ रहे हैं. बता दें, रिलीज होते ही इस गाने के व्यूज 6 लाख पार कर चुके हैं, और वीडियो को 87 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग इस गाने की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, इस गाने में अंकित तिवारी ने अपनी आवाज दी है और लिरिक्स मनोज मुंतशिर का है.

बता दें, फिल्म के पहले पार्ट के ‘गलियां’ गाने को भी लोगों का भरपूर प्यार मिला था, जो श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिलमाया गया था. इस गाने को भी अंकित तिवारी ने ही गाया था और लिरिक्स भी मनोज मुंतशिर का ही था. वहीं, हाल ही में फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जो अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस से भरा हुआ है. दरअसल, ट्रेलर को देखकर भी यह समझ नहीं आ रहा है कि इस बार विलेन कौन है- जॉन अब्राहम या फिर अर्जुन कपूर? ट्रेलर में बताया गया है कि इस बार अटैक उन लड़कियों पर किया जा रहा, जिसके वन साइडर लवर्स हैं. अब देखना ये होगा कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का असर बॉक्स ऑफिस पर कितना पड़ता है. वैसे उम्मीद की जा रही है कि दर्शकों को यह फिल्म भी काफी पसंद आएगी. ‘एक विलेन रिटर्न्स’ इसी महीने 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Tags: Arjun kapoor, John abraham

image Source

Enable Notifications OK No thanks