ज़िंदगी बहुत छोटी है ये कहकर जब हर काम को जल्दी निपटाना चाहतीं थीं दिव्या भारती


Ayesha Jhulka on Divya Bharti: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) ने बहुत कम वक्त में करियर में कामयाबी हासिल कर ली थी. लेकिन 19 साल की उम्र में ही उनका निधन हो गया था. अपने छोटे से फिल्मी करियर में दिव्या (Divya Bharti) ने ‘शोला और शबनम’, ‘दीवाना’ और ‘दिल का क्या कसूर’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें कि दिव्या भारती 90 के दशक की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक थीं. वहीं, अपने एक इंटरव्यू में दिव्या भारती की दोस्त और एक्ट्रेस आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने उनके बारे में बात करते हुए कहा था कि,  ‘दिव्या हमेशा जल्दी में ही रहतीं थीं. अगर उन्हें कहीं जाना होता था तो बहुत जल्दी में होतीं थी. वो कहती थी जल्दी काम कर लो, लाइफ बहुत छोटी है’.


इसके अलावा आयशा जुल्का ने दिव्या के बारे में आगे बात करते हुए कहा, ‘जब मुझे पता चला कि दिव्या की बालकनी से गिरकर  मौत हो गई है तो यकीन नहीं हुआ. अजीब बात ये है कि वो शायद खुद भी कुछ जानतीं थीं. वो अक्सर कहती थीं कि जल्दी चलो, जल्दी करो, लाइफ बहुत छोटी है’. आयशा ने आगे कहा, ‘उन्हें लाइफ में सबकुछ जल्दी मिल रहा था. वो खुद ये कहती थीं कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है’.


आपको बता दें कि दिव्या भारती ने 14 साल की छोटी सी उम्र में तेलुगु सिनेमा में काम करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में भी अपनी पहचान बनाई थी. वहीं, सिर्फ 2 सालों में दिव्या ने 14 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. 

यह भी पढ़ेंः

90 के दशक की इस एक्ट्रेस के साथ होते-होते रह गई थी Salman Khan की शादी, इस वजह से टूटा था रिश्ता!

Bhabi Ji Ghar Par Hai 7th February 2022 Episode: ‘भाबी जी घर पर हैं’ में हुई मॉडर्न अंगूरी भाभी की धमाकेदार एंट्री !



image Source

Enable Notifications OK No thanks