Do Baara Trailer: टाइम ट्रेवल करके तापसी पन्नू ने की गड़बड़, ट्रेलर देख घूम जाएगा दिमाग


DoBaaraa Trailer- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_TAAPSEE
DoBaaraa Trailer

Highlights

  • तापसी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज
  • ‘दोबारा’ में फिर एक्टिंग से जीता दिल

Dobaaraa Trailer Out: तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के दिल दहलाने के लिए तैयार है। यह एक्ट्रेस और डायरेक्टर की जोड़ी पहले भी दर्शकों का दिल जीत चुकी है। वहीं अब एक बार फिर तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप की ‘दोबारा’ (Dobaaraa Trailer Out) के साथ दर्शकों के सामने आ रही हैं। फिल्म का दमदार ट्रेलर आउट हो गया है और हमें यकीन है कि यह थ्रिलर आपको फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड कर देगा। 

भूत या टाइम ट्रेवल की गड़बड़? 

फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है और उम्मीद के मुताबिक यह आपको अंदर तक हिलाने के लिए तैयार है। ट्रेलर की शुरुआत में यह किसी हॉरर फिल्म का ट्रेलर लगता है जिसमें एक बच्चे का भूत है, लेकिन नहीं अगले ही मिनट समझ आता है कि मामला कुछ और है। ट्रेलर देखकर आप भी कुछ ऐसे ही कंफ्यूज होने वाले हैं। देखिए ये ट्रेलर… 

तीसरी बार साथ आए अनुराग और तापसी 

इस फिल्म का ऐलान पिछले साल किया गया था और तापसी फिर से अनुराग कश्यप के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं। ‘मनमर्जियां’ और ‘सांड की आंख’ के बाद फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ यह तापसी का तीसरा प्रोजेक्ट है। 

Shamita-Raqesh Breakup: शमिता शेट्टी-राकेश बापट ने तोड़ा रिश्ता, सबके सामने रख दी ब्रेकअप की बात

‘शाबाश मिठू’ में आईं नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शाबाश मिठू’ के लिए उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं। ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ना करने के बाद भी फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिव्यू सामने आ रहे हैं। 

TV पर छाने से पहले इन सितारों ने बेले पापड़, कोई बना वेटर, तो किसी ने बेचे जूते

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks