Doctor G Trailer: आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म का जोरदार ट्रेलर आउट, आप भी देखें वीडियो


Doctor G Trailer: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फिल्म डॉक्टर जी का पहला ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया, जिसमें मूवी के प्लॉट की पूरी जानकारी दी गई है। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आयुष्मान के अलावा इसमें रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह मुख्य भूमिका में हैं। आयुष्मान की ज्यादातर मूवी की तरह डॉक्टर जी भी असल जिंदगी की एक समस्या के ऊपर आधारित है। फिल्म में आयुष्मान खुराना का रोल एक मेल गायनोकॉलजिस्ट का है।

आयुष्मान खुराना नए और असल जिंदगी से जुड़े किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। इनकी फिल्मों को कई लोग अपनी जिंदगी से जोड़ते हैं, क्योंकि कहीं न कहीं इनकी फिल्मों में सोसाइटी में चलने वाली किसी न किसी समस्या के बारे में दिखाया जाता है। अपकमिंग Doctor G फिल्म के ट्रेलर में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है, जहां एक मेल गायनोकॉलजिस्ट कॉलेज में पढ़ने से लेकर डॉक्टर बनने तक के अपने सफर में कई मुसीबतों का सामना करता नजर आता है।

ट्रेलर हमें दिखाता है कि किस तरह मरीज एक मेल गायनोकॉलजिस्ट से इलाज करवाने से कतराते हैं। इसमें खुराना डॉ. उदय गुप्ता के किरदार में हैं, जो मेडिकल का स्टूडेंट है। यूं तो उसका सपना एक ऑर्थोपेडिक सर्जन बनने का है, लेकिन उदय को गायनोकॉलजी का विषय मिलता है। शुरुआत में वह इस फील्ड को बदलने का भरसक प्रयास करता नजर आता है, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि वह ऐसा करने में नाकामयाब होता है और आखिर में उसे गायनोकॉलजी पढ़नी पड़ती है।

ट्रेलर एक मेल गायनोकॉलजिस्ट की परेशानियों के आसपास ही घुमता है, जहां पढ़ाई से लेकर डॉक्टर बनने तक आयुष्मान खुराना यह समझने की कोशिश करते नजर आते हैं कि वे ऐसा क्या करें कि महिलाएं उनसे इलाज कराने से ना घबराएं या शर्माएं। फिल्म में शेफाली शाह आयुष्मान की मेडिकल टीचर और गायनोकॉलजिस्ट के रोल में नजर आ रही हैं। वहीं, ट्रेलर में खुराना और रकुल प्रीत के बीच रोमांस की कुछ झलकियां भी पेश की गई है।

Doctor G फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर अनुभूति कश्यप हैं। ट्रेलर को YouTube पर अच्छ रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर अपलोड होने के 8 घंटे के अंदर वीडियो को 65 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था और इसे 1.40 लाख लोगों द्वारा लाइक किया गया था।

Source link

Enable Notifications OK No thanks