क्या एक्स वाइफ सामंथा के साथ फिर से काम करना चाहते हैं नागा चैतन्य? एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन, जानें


साउथ सिनेमा के ब्यूटीफुल एक्स कपल सामंथा (Samantha) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का पिछले साल तलाक हो गया था. दोनों ही तलाक के बाद अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो गए थे. इसी बीच अब एक बार फिर से वो लगातार अपनी निजी जिंदगी की वजह से लाइमलाइट बटोर रहे हैं. जहां सामंथा ने पिछले दिनों ‘कॉफी विद करण’ (Coffee With Karan) में अपने रिश्ते पर कई बातें की थी वहीं, इन दिनों नागा चैतन्य फिल्म (Naga chaitanya Film) ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की प्रमोशन में बिजी हैं और इसी दौरान उन्होंने सामंथा के साथ रिश्ते साथ-साथ उनके संग ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और फिर से काम करने को लेकर मजेदार रिएक्शन दिया है, जिससे जानने के बाद उनके फैंस यकीनन झूम उठेंगे.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नागा चैतन्य ने सामंथा (Naga Chaitanya-Samantha Relations) के साथ काम करने को लेकर खुलासा किया. अगर उन्हें एक बार फिर से एक्ट्रेस संग काम करने मौका मिलता है तो क्या वो करेंगे? इस पर चैतन्य ने मजेदार रिएक्शन देते हुए कहा कि ‘अगर ऐसा हुआ तो ये क्रेजी कर देने वाला होगा. लेकिन मुझे नहीं पता, ये केवल ब्रह्मांड जानता है.’ इसके अलावा एक्टर ने कहा कि ‘सामंथा और उनकी ऑनस्क्रीन बेस्ट केमिस्ट्री है.’ ऐसे में देखना होगा कि कब ये कपल एक बार फिर से ऑनस्क्रीन अपनी जोड़ी का जादू दिखाएगा. फैंस भी इन्हें रियल लाइफ में ज्यादा समय तक भले ही साथ ना देख पाए मगर दोनों को ऑनस्क्रीन साथ में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अपने रिश्ते पर चुप्पी साधने पर क्या बोले नागा चैतन्य?
नागा चैतन्य ने सामंथा और अपने रिश्ते के टूट जाने पर क्यों चुप्पी साध रखी है? इस पर भी एक्टर ने जवाब देकर सबकी बोलती बंद कर दी थी. उन्होंने क्यों चुप्पी साध हुई है? के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने अपना जवाब लोगों को सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करके दे दिया था और बस इतना ही है. हमारे मामले में सामंथा आगे बढ़ चुकी हैं मैं भी बढ़ चुका हूं और मुझे ना ही महसूस होता है और ना ही लगता है कि इसके बारे में दुनिया को और भी सूचित किया जाए.’

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं नागा चैतन्य और सामंथा
नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु (Naga Chaitanya-Samantha Movies) की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त रही है. दोनों ऑनस्क्रीन बेस्ट कपल रहे हैं. इनको साथ में कई फिल्मों में देखा गया है. इसमें ‘Ye Maya Chesave’, ‘मंजिली’ और ‘मनम’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके हैं. फैंस दोनों को प्यार छायासैम कहकर भी बुलाते हैं. अक्टूबर 2021 में सामंथा और नागा चैतन्य ने अपने रास्ते अलग कर लेने के बारे में बताया था. दोनों ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी किया था. बहरहाल, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो ‘शांकुतलम’, ‘यशोदा’ और ‘खुशी’ जैसी साउथ मूवीज में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा सामंथा बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं. वहां उनके पास वरुण धवन (Varun Dhawan) की ‘सिटाडेल’ है.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni

image Source

Enable Notifications OK No thanks