बीवी के प्यार में संजय दत्त बन बैठे डॉक्टर नेने, ‘तम्मा तम्मा’ पर माधुरी के साथ यूं किया डांस


Madhuri Dixit Shriram Madhav Nene Dance Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को फिल्म इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन कहा जाता है.  माधुरी के डांस के तो लाखों दीवाने हैं, लेकिन आपने कभी उनके डॉक्टर पती श्रीराम नेने का डांस देखा है?? शायद नहीं देखा होगा. आपको ये देखकर थोड़ी सी हैरानी भी होगी कि माधुरी के साथ श्रीराम नेने ना सिर्फ डांस कर रहे हैं, बल्कि डांस में उन्हें कड़ी टक्कर भी दे रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में माधुरी ने अपने पति श्रीराम नेने का बर्थडे सेलिब्रेट किया इस मौके पर एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपनी और डॉक्टर नेने की कुछ अनसीन फोटोज़ शेयर कीं. वहीं अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें  श्रीराम नेने, माधुरी के साथ मस्त होकर डांस करते नज़र आ रहे हैं, और इत्तेफाक़ की बात तो देखिए नेने अपनी पत्नी के साथ संजय दत्त और मधुरी के फेमस सॉन्ग ‘तम्मा तम्मा’ पर डांस कर रहे हैं. अब हमने यहां संजय दत्ता का जिक्र क्यों किया वो तो आप समझ ही गए होंगे.

वीडियो में डॉक्टर साहब और माधुरी ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्वीनिंग करते दिख रहे हैं और उनके बैकग्राउंड में ‘तम्मा तम्मा’ सॉन्ग चल रहा है. और दोनों ही फुल ऑन मस्ती के मूड में डांस कर रहे हैं देखें वीडियो,


पति के जन्मदिन पर माधुरी ने तस्वीरों से भरी एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उनकी शादी से लेकर अब तक की तमाम झलकियां देखने को मिली थीं, जिसे देख वाकई उनके पति खूबसूरत यादों के मेले में खो गए होंगे. इसे शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा , मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरी ताकत, मेरा दिल और दुनिया में सबसे अच्छे पिता भी हैं. हैप्पी बर्थडे’. यह लिखते हुए एक्ट्रेस नें हार्ट इमोजी बनाई है. बताते चलें कि माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की शादी को 22 साल हो गए हैं.


Rashmi Desai Love Life: आखिर क्यों टूटा था रश्मि देसाई का नंदिश संधू से रिश्ता, एक्ट्रेस बोलीं- उसके नाम से लगता है डर



image Source

Enable Notifications OK No thanks