वीडियो: राखी सावंत की वजह से मुंबई की सड़क पर ट्रैफिक जाम, भड़के यूजर्स बोले- ये क्या नौटंकी है


राखी सावंत कुछ न कुछ ऐसा करती ही रहती हैं जिससे उनके फैन्स का मनोरंजन होता रहे। हालांकि, इस बार भी राखी ने जो किया, उन्हें लगा होगा कि फैन्स ये सब देखकर काफी खुश होंगे। लेकिन सच है कि यहां दांव उल्टा पड़ गया। राखी सावंत ने जो हरकत की है उसे देखकर लोगों जमकर उनपर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। दरअसल राखी ने अपनी गाड़ी बीच सड़क पर रोक रखी है जिसके बाद उनके पीछे गाड़ियों की लाइन लग गई है।

राखी सावंत की वजह से हुआ ट्रैफिक जाम
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में Rakhi Sawant कुछ खरीदने के लिए गाड़ी से उतरकर सड़क किनारे तक जाती दिखी हैं। उनकी यह पूरी ऐक्टिविटी कैमरे में कैप्चर हो गई है। जब वह अपनी गाड़ी तक पहुंचती हैं, उसके पीछ ऑटो और गाड़ियों की लंबी लाइन लग जाती है। राखी गाड़ी के पास खड़ी होकर कह रही हैं- जहां हम खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है, रुक जाओ।


लोगों ने खूब उतारा है राखी पर गुस्सा
इस वीडियो में पीछे खड़े लोग हॉर्न बजा रहे हैं। मुंबई जैसे शहर में जहां-एक-एक मिनट की देरी लोगों पर भारी पड़ जाती है ऐसे में इस वीडियो में राखी की वजह से लोगों को ट्रैफिक में फंसा देखकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर गुस्सा उतार रहे हैं। फैन्स ने राखी के इस करतूत पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कई बातें कही हैं। एक यूजर ने कहा है कि ये कोई तरीका नहीं हुआ। एक अन्य यूजर ने कहा है- ये बहुत गलत है, वह कॉमन लोगों के ट्रैफिक को इस तरह डिस्टर्ब नहीं कर सकती हैं, मुंबई पुलिस को इस मामले में ऐक्शन लेना चाहिए। एक अन्य ने कहा- चलान बनवा दिया तुमने भाई, अब इंतजार करो कल का। एक फैन ने कहा- ट्रैफिक पुलिस वाले खबर लेंगे तो सारा अमिताभ बच्चन उतार देगा। कई लोगों ने राखी की इस हरकत को देखकर उनपर केस करने की बात कही है।

आदिल से शादी की बात कही
हाल ही में राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड रोशिना देलावरी ने दोनों के रिलेशनशिप को झूठा बताया था और कहा था कि ये सब बस फुटेज के लिए किया जा रहा है। हालांकि, इसके बाद राखी ने भी बड़ी बात कह दी और आदिल से अपनी शादी का भी ऐलान कर डाला है। राखी ने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए गुस्से में कहा, ‘उसकी हिम्मत कैसे हुई हमारे बारे में ऐसा बोलने की।’

राखी ने दिया रोशिना को जवाब
राखी ने कहा, ‘रोशिना तुम चाहे जितना ट्रोल कर लो, आदिल मेरा है। तुम हमारा कुछ नहीं कर सकती हो। आदिल बोले तो ज्यादा सही है, भविष्य में हम दोनों शादी करने जा रहे हैं।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks