Ek villain returns BO Collection Day 4: फिल्म ने अबतक कमाए इतने करोड़, अर्जुन-तारा ने जताई खुशी


Ek villain returns  Box Office Collection Day 4: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जॉन अब्राहम (John Abtraham), दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek villain returns  ) को क्रिटिक्स की तरफ से निगेटिव रिव्यू मिले थे, बावजूद इसके वीकेंड पर फिल्म ने ठीक-ठाक कारोबार किया. फिल्म ने एक वीकेंड पूरा कर लिया है. ओपनिंग डे पर औसत कमाई करने में फिल्म सफल रहने वाली फिल्म ने अब तक कुल 26.56 करोड़ की कमाई कर ली है.

सोमवार को शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने 3.02 करोड़ का कारोबार किया. शुक्रवार को हुए रिलीज से लेकर चौथे दिन की कमाई का आंकड़ो जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है.

(साभार: taran adarsh/Twitter)

4 दिन में फिल्म की कमाई
‘एक विलेन रिटर्न्स’ चार दिन में साढ़े 26 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफल रही है. चलिए बताते हैं कि दिन के हिसाब पर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-
ओपनिंग डे शुक्रवार-7.05 करोड़
शनिवार-7.47 करोड़
रविवार- 9.02
सोमवार -3.02

अर्जुन कपूर खुश हैं
फिल्म ने अब तक  कुल 26.56 करोड़ का कोराबार किया है. वीकेंड में तो कमाई में उछाल आया था. ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के अब तक के प्रदर्शन को निराशाजनक नहीं कहेंगे. कई थियेटर्स तो हाउसफुल भी रहे. अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया ने फैंस के साथ सिनेमाघर से एक तस्वीर शेयर कर खुशी जताई कि ‘एक एक्टर को और क्या चाहिए’.

(फोटो साभार: arjunkapoor/Instagram)

दर्शकों ने अच्छा रिस्पांस दिया है
बता दें कि फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद जिस तरह की समीक्षा फिल्मी पंडितों ने दी थी, उसे देखते हुए लग रहा था कि ये फिल्म रिलीज होते ही औंधे मुंह गिर जाएगी. लेकिन दर्शकों की कसौटी पर फिल्म ठीक उतरी, और अब तक ठीक-ठाक बिजनेस करने में सफल भी है.

ये भी पढ़िए-Ek Villain Returns Box Office Collection: बुरा नहीं है ओपनिंग डे कलेक्शन, पहले दिन कर डाली इतनी कमाई

अगस्त में कई फिल्मों से मिलेगी टक्कर
‘एक विलेन रिटर्न्स’ को साउथ फिल्म ‘विक्रांत रोणा’  से टक्कर मिल रही है. किच्चा सुदीप स्टारर फिल्म एक पैन इंडिया फिल्म है और हिंदी बेल्ट में इसका प्रमोशन खुद सलमान खान कर रहे हैं. अब चूंकि अगस्त का महीना शुरू हो गया और कई फिल्में रिलीज हो रही हैं तो देखते हैं आने वाले दिनों में फिल्म कितना कारोबार कर पाने में सफल होगी.

Tags: Arjun kapoor, Disha Patani, John abraham, Tara sutaria

image Source

Enable Notifications OK No thanks