Ek Villain Returns Trailer Review: सस्पेंस और रोमांच से भरपूर है ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का ट्रेलर


Ek Villain Returns Trailer Review: ‘राकेश महाडकर एक आम आदमी लड़कियों का मर्डरर… शायद आप लोगों को लगा कि कहानी खत्म हो गई, लेकिन 8 साल बाद… ‘एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns)’. ये डायलॉग हैं फिल्म के ट्रेलर की जहां से शुरू होती है एक और नई कहानी. डायरेक्टर मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एक विलेन’ (Ek Villain), जो साल 2014 में रिलीज हुई थी, अब मोहित इसके पार्ट 2 को लेकर आए हैं, जिसका नाम है ‘एक विलेन रिटर्न्स’.

फिल्म के पहले पार्ट में जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख नजर आए थे, तो वहीं इस बार फिल्म के दूसरे पार्ट में हैं जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सूतारिया. यह फिल्म अगले महीने 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन उससे पहले फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया जा चुका है. तो कैसा है फिल्म का ट्रेलर, आइए इस पर बात करते हैं.

फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है या ये कह लें बड़े पर्दे पर काफी दिनों बाद फिर से एक ऐसी कहानी आने वाली है, जो सस्पेंस से भरी हुई है. फिल्म में विलेन कौन है? ट्रेलर में इससे पर्दा नहीं उठाया गया है, और हो सकता है कि फिल्म के क्लाइमैक्स तक भी इस सस्पेंस बरकरार रखा जाए. वैसे तो इतना तय है कि विलेन जॉन और अर्जुन ट्रेलर देखकर साफ पता चल रहा है कि स्टोरी काफी फ्रेश है, क्योंकि इस बार जो भी फिल्म का विलेन है, वह सिर्फ उन्हीं लड़कियों को टारगेट करता है, जिसके वन साइडर लवर्स हैं.

बता दें, डायरेक्टर मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एक विलेन’ (Ek Villain) बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की बजट लगभग 35 करोड़ रुपये था और फिल्म ने लगभग 170 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था. अब देखना ये होगा कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का असर बॉक्स ऑफिस पर कितना पड़ता है. वैसे उम्मीद की जा रही है कि दर्शकों को यह फिल्म भी काफी पसंद आएगी.

Tags: Arjun kapoor, John abraham

image Source

Enable Notifications OK No thanks