एलोन मस्क का कहना है कि वह टीवी पर मैकडॉनल्ड्स का हैप्पी मील खाएंगे, तभी…


मैकडॉनल्ड्स के दुनिया भर में प्रशंसक हैं, वास्तव में दुनिया के लगभग हर नुक्कड़ पर। जब से उन्हें पेश किया गया तब से उनके हस्ताक्षर वाले खुश भोजन लगातार हिट रहे हैं। और यह केवल बच्चे ही नहीं हैं जो मैकडॉनल्ड्स से अपने खुश भोजन को पसंद करते हैं, हम सभी कॉम्बो खुशी का आनंद लेते हैं। और, हम सभी से, हमारा वास्तव में मतलब है, हर कोई – जिसमें अरबपति बिजनेस टाइकून एलोन मस्क भी शामिल हैं। स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ ने एक खुश भोजन करने की इच्छा व्यक्त की, वह भी टीवी पर, लेकिन केवल तभी जब मैकडॉनल्ड्स उनकी एक मांग पूरी कर ले। आश्चर्य है कि यह क्या है? चलो पता करते हैं।

एलोन मस्क ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने एक ट्वीट पोस्ट करते हुए कहा, “अगर मैकडॉनल्ड्स डॉगकोइन को स्वीकार करता है तो मैं टीवी पर एक खुश भोजन खाऊंगा।” अनजान लोगों के लिए, डोगेकोइन प्रसिद्ध “डोगे” मेम पर आधारित एक क्रिप्टोकुरेंसी है। यह पोस्ट एलोन मस्क का मुद्रा का समर्थन करने का अपना तरीका था, साथ ही, मैकडॉनल्ड्स के लिए अपने प्यार का इजहार करना था।

ट्विटर पोस्ट पर एक नजर:

(यह भी पढ़ें: मैकडॉनल्ड्स ने पहली बार एनएफटी लॉन्च किया; ट्विटर उत्साहित है)

ट्वीट को अब तक लगभग 4k लाइक्स मिल चुके हैं और 7k से अधिक टिप्पणियां पहले ही आ चुकी हैं। बेशक, सबसे पहले जवाब देने वालों में से एक मैकडॉनल्ड्स एक समान मनोरंजक पोस्ट के साथ था। अपने भोजन के लिए डोगेकोइन को स्वीकार करने की एलोन मस्क की मांग पर, मैक डोनाल्ड ने जवाब दिया, “केवल अगर टेस्ला ग्रिमेसकोइन स्वीकार करता है”।

अब ग्रिमासेकोइन एक नकली मुद्रा है, जो एक बैंगनी स्वाद कली पर आधारित है – मैक डोनाल्ड के विज्ञापनों में प्रदर्शित एक एनिमेटेड चरित्र।

यह दिलचस्प ट्विटर मज़ाक दुनिया भर के लोगों से अधिक प्रतिक्रियाओं में लुढ़क गया, और एक अन्य बर्गर दिग्गज – बर्गर किंग – अपने स्वयं के विनोदी ट्विटर पोस्ट के साथ मस्ती में शामिल हो गया। एलोन मस्क का जिक्र करते हुए पोस्ट में कहा गया, “सिर्फ एक राजा जानता है कि दा सिक्का क्या करता है”।

पोस्ट पर एक नजर:

यदि आप एक क्रिप्टो प्रशंसक हैं, तो आप यह जानकर उत्साहित होंगे कि इन ट्वीट्स के बाद, ग्रिमेसकोइन ने वास्तव में ऑनलाइन दुनिया में एक ऑनलाइन मुद्रा के रूप में बिक्री शुरू कर दी थी। इस पोस्ट को यहां देखें:

(यह भी पढ़ें: मैकडॉनल्ड्स रैप में महिला को मिली बड़ी मकड़ी, मुआवजे की मांग)

चाहे वह कोई भी मुद्रा हो – डिजिटल, ऑनलाइन या कागज – जब भी हम इसके लिए तरसते हैं, हम अपना खुश भोजन पाकर खुश होते हैं। क्या आप सहमत हैं?

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks