ट्विटर को टेंशन देकर कुछ यूं मज़े कर रहा है दुनिया का सबसे रईस इंसान एलन मस्क


हाइलाइट्स

एलन मस्क को हाल ही में ग्रीस के Mykonos में मस्ती करते हुए देखा गया है.
एलन मस्क ग्रीस में लग्जरी याच पर धूम का लुत्फ ले रहे हैं.
तस्वीरों में वे समुद्र में तैर रहे हैं और कॉकटेल का मज़ा ले रहे हैं.

नई दिल्ली. जेब में पैसा हो तो इंसान कुछ भी कर सकता है. कहीं भी घूम सकता है, मज़े कर सकता है. और यदि वह इंसान दुनिया का सबसे बड़ा रईस हो तो कहने ही क्या. उसका हर कदम खबर बनता है. हम बात कर रहे हैं एलन मस्क की. हाल ही में उन्हें ग्रीस के Mykonos में मस्ती करते हुए देखा गया है. उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

मनीकंट्रोल ने पेज सिक्स का हवाला देते हुए कहा है कि एलन मस्क ग्रीस में लग्जरी याच पर धूम का लुत्फ ले रहे हैं. वे समुद्र में तैर रहे हैं और कॉकटेल का मज़ा ले रहे हैं. यह तस्वीर ऐसे वक्त में सामने आई है जब एलन मस्क और ट्विटर के बीच एक कानूनी लड़ाई चल रही है. मस्क ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदने की प्रक्रिया लगभग पूरी होने से पहले अपने हाथ पीछे खींच लिए.

ये भी पढ़ें – Twitter बनाम Elon Musk मामले की ऑनलाइन सुनवाई शुरू

मस्क ने भी किया ट्वीट
इस मौज-मस्ती की उनकी एक तस्वीर टेस्लाकॉनमिक्स (Teslaconomics) ने ट्वीट की और वह देखते ही देखते वायरल हो गई. उन्होंने खुद ट्वीट किया और लिखा- हाहा, मुझे अपनी शर्ट अक्सर उतारते रहना चाहिए. फ्री द निप!! वैसे बता दूं कि फिर से फैक्टरी में लौट आया हूं.

मस्क के माथे पर कोई शिकन नहीं!
पेज सिक्स की मानें तो एलन मस्क को ट्वीटर द्वारा किए गए कानूनी मुकद्दमे की ज़रा-सी भी टेंशन नहीं है. वे इसके बारे में बिलकुल भी चिंतित नजर नहीं आते. बता दें कि ट्विटर और एलन मस्क के बीच चल रहे मामले की सुनवाई शुरू हो चुकी है. ट्वीटर इस मामले को जल्द निपटाने की कोशिश कर रहा है तो मस्क चाहते हैं कि यह केस लम्बा खिंचे. मस्‍क ने कोर्ट से इस मामले का ट्रायल फरवरी में शुरू करने की मांग की है, जबकि ट्विटर ने कोर्ट से मांग की है कि ट्रायल सितंबर से ही शुरू हो जाना चाहिए, ताकि यह समझौता बरकरार रह सके.

ये भी पढ़ें – क्या होगा अगर एलन मस्क को ट्विटर डील करने का आदेश दिया जाता है और वे मना कर देते हैं?

स्पैम अकाउंट्स को लेकर है समस्या
8 जुलाई को मस्‍क ने इस 44 बिलियन डॉलर के सौदे को रद्द करने की घोषणा की थी. मस्‍क का आरोप है कि ट्विटर ने स्‍पैम अकाउंट की सही जानकारी उनके साथ शेयर नहीं की है. ट्विटर का कहना है कि उसके प्‍लेटफॉर्म पर 5 फीसदी स्‍पैम अकाउंट है. वहीं, मस्‍क का कहना है कि स्‍पैम या बोट अकाउंट की संख्‍या कहीं ज्‍यादा है.

Tags: Business news, Business news in hindi, Elon Musk, Twitter

image Source

Enable Notifications OK No thanks