Entertainment 5 Positive News: आदित्य रॉय कपूर से करीना कपूर तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को हाल में ‘कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट’ (सीडब्ल्यूई) में पहलवान ‘द ग्रेट खली’ के साथ पुश-अप चैलेंज लेते देखा गया. पहलवान ने अपनी एकेडमी में आदित्य और संजना सांघी का स्वागत किया. पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दोनों को रिंग के अंदर पुश-अप्स लगाते हुए देखा जा सकता है. इवेंट पर मौजूद लोगों ने दोनों सितारों का उत्साह बढ़ाया.

आदित्य रॉय कपूर ने ‘द ग्रेट खली’ को पुश-अप में हराया! संजना सांघी की ट्रिक आई काम- देखें VIDEO
आदित्य रॉय कपूर और खली ने जैसे ही पुश-अप्स शुरू की, संजना साघी खली के पास गईं और उनका ध्यान भटकाने की कोशिश करने लगीं. उन्होंने पीछे की ओर इशारा करते हुए खली को अपना सिर घूमाने और घुटने टेकने के लिए मजबूर कर दिया, जिससे आदित्य जीत गए. इसके बाद, संजना खुशी से झूमती नजर आईं.

करीना कपूर ने परिवार के साथ Rolling Stones Concert का उठाया आनंद, शेयर कीं मनमोहक PHOTOS
करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों परिवार के साथ लंदन में हैं. वे वहां पति सैफ अली खान, बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ शानदार वक्त बिता रही हैं. एक्ट्रेस जब से लंदन पहुंची हैं, तब से वहां से मनमोहक तस्वीरें साझा कर रही हैं. उन्होंने तस्वीरों में अपने परिवार के साथ बिताई ‘म्यूजिकल नाइट’ की झलकियां दिखाई हैं.

Khatron Ke Khiladi 12: छा गया रुबीना दिलैक का डेयर डेविल अवतार, कार स्टंट पर आया फैंस का दिल
रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की अब खूब चर्चा हो रही है. शो को लेकर अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं और फैंस में भी उत्सुकता लगातार बढ़ती जा रही है. चैनल की ओर से लगातार खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रोमोज शेयर किए जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस जल्द से जल्द शो देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर लोग ये जानने को भी बेताब हैं कि इस सीजन का विनर कौन होगा. इस बीच बिग बॉस 14 की विनर और KKK 12 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें उन्हें अपना टास्क पूरा करते देखा जा सकता है.

सुजैन खान को भाया सबा आजाद का सूट वाला लुक, तारीफ पर ऋतिक रोशन की रूमर्ड GF ने दी ये प्रतिक्रिया
बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) अभिनेता के परिवार के साथ ही नहीं, उनकी पूर्व पत्नी और फेमस इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) से भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों काफी अच्छी दोस्त बन गई हैं, जिसका पता सोशल मीडिया से भी चलता है. सबा आजाद कथित तौर पर सुजैन के पूर्व पति, सुपरस्टार ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं वहीं सुजैन भी आगे बढ़ चुकी हैं और कथित तौर पर अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ रिश्ते में हैं. इन सबके बीच अब इन दोनों की दोस्ती सुर्खियों में है.

VIDEO: अथिया शेट्टी एयरपोर्ट पर केएल राहुल के साथ आईं नजर, खास वजह से जर्मनी के लिए हुए रवाना
क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athyia Shetty) का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं है. केएल राहुल और अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. दोनों अक्सर साथ में छुट्टियों के लिए भी निकलते हैं. आज एक बार फिर ये कपल एयरपोर्ट पर साथ नजर आया. हालांकि, इस बार वे किसी वेकेशन नहीं, बल्कि क्रिकेटर की सर्जरी के लिए जर्मनी साथ रवाना हुए हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks