Entertainment 5 Positive News: अनन्या पांडे से आलिया भट्ट तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की ‘लाइगर (Liger)’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. एक तरफ जहां फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ निर्माता हर गुजरते दिन के साथ उत्साह के स्तर को बढ़ाना सुनिश्चित कर रहे हैं. बुधवार को विजय देवरकोंडा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया, जिसे देख फैंस उत्साहित हो गए.

‘Liger’ के नए पोस्टर में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आईं अनन्या पांडे, फैंस बोले- ‘बेसब्री से इंतजार है’
विजय के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर वायरल हो गया. पोस्टर में विजय के साथ अनन्या पांडे नजर आ रही हैं. दोनों का अंदाज पोस्टर में देखते ही बन रहा है. फिल्म के इस नए पोस्टर में विजय, अनन्या को सीटी बजाना सीखा रहे हैं. जहां विजय ने सफेद फर कॉलर वाला लाल कोट पहना है, तो वहीं अनन्या काले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट ने कपूर फैमिली के बारे में खुलकर की बात! बताया कैसा है पति के घर का कल्चर
‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan 7) के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. शो का पहला एपिसोज 7 जुलाई को शाम 7 बजे दिखाया जाएगा. बता दें, शो का ये सीज़न एक्सक्लूसिवली डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगा. करण के शो के इस नए सीजन की शुरूआत रणवीर और आलिया के मजेदार एपिसोड से हो रही है जो शो के काउच पर दिलखोल कर बातें करते नजर आए. इसकी झलक एपिसोड के टीजर्स के जरिए पहले ही मिल चुकी है.

Payal Sangram Wedding: पायल रोहतगी ने हाथों में लगाई होने वाले पिया के नाम की मेंहदी, प्री-वेडिंग रस्में शुरू
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ‘लॉकअप’ (LockUpp) की रनरअप रहीं पायल रोहतगी अब अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों 9 जुलाई को प्यार की नगरी आगरा में सात फेरे लेंगे. इससे पहले दोनों की प्री-वेडिंग रस्मों की भी शुरुआत हो गई है. बुधवार को पायल और संग्राम की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद रहे.

सोनाक्षी सिन्हा का दिखा बदला-बदला लुक, सुनहरे बालों के साथ शेयर की अपनी Latest Pics
सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. बड़े पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी उन्हें फॉलो करने वालों की कमी नहीं है. इस वजह से सोनाक्षी भी आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के लिए अपना अपडेट देती रहती हैं. वह हमेशा अपने इंस्टा पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है.

VIDEO: जाह्नवी कपूर का मिमिक्री टैलेंट देख लोटपोट हुए फैन, इस कैरेक्टर की नकल उतारती आईं नजर
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत ही कम समय में लाखों दिलों में जगह बना ली है. अपनी फिल्मों के साथ ही जाह्नवी अपने जबरदस्त लुक्स से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. जाह्नवी कपूर ना सिर्फ बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक शानदार डांसर भी हैं. अभिनेत्री की इन सभी प्रतिभाओं से तो सभी वाकिफ हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं वह एक बेहतरीन मिमिक भी हैं. जी हां, जाह्नवी को मिमिक्री करना भी आता है और उनके इस टैलेंट से पर्दा उठाया है वरुण धवन (Varun Dhawan) ने.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks