Entertainment 5 Positive News: ‘आरआरआर’ से सलमान-शाहरुख तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: एसएस राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर ये है कि ‘RRR’ ने भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में दर्शकों का दिल जीत लिया है. हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज की ‘टॉप गन: मेवरिक’ और ‘द बैटमैन’ जैसी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए ‘आरआरआर’ ने दूसरी ‘बेस्ट फिल्म’ का अवॉर्ड जीता है.

‘RRR’ ने हॉलीवुड में भी मचाया तहलका, इस मामले में ‘टॉप गन’ और ‘द बैटमैन’ को किया पीछे
हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन मिडसीजन अवार्ड्स 2022 में ‘आरआरआर’ उपविजेता बन गई है. हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने ट्विटर पर अवॉर्ड्स की घोषणा करते हुए कहा कि जूरी ने ‘एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स’ को बेस्ट फिल्म के रूप में वोट दिया. इसके बाद राजामौली की फिल्म ‘बेस्ट पिक्चर’ की कैटेगरी में दूसरे नंबर पर है. इस तरह सुपरहिट फिल्म ‘RRR’ ने एक और बड़ा मुकाम हासिल किया है.

शाहरुख और सलमान खान का एक पुराना VIDEO आया सामने, बताएं किस फिल्म के सेट का है ये नजारा?
बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) और बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) या फिर ये कह लें कि बॉलीवुड के ‘करण-अर्जुन’… इनकी दोस्ती किसी से भी छुपी नहीं है और पिछले कुछ सालों से इनकी दोस्ती में काफी प्यार भी देखने को मिला है. यहां तक कि दोनों एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो करते भी नजर आते हैं, जो उनके फैंस को काफी अच्छा भी लगता है. अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

आलिया भट्ट के शेयर करते ही वायरल हुईं मिनी ड्रेस वाली ये PICS, आपने कुछ ध्यान दिया?
इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. महज पांच घंटे के अंदर उनकी इन तस्वीरों पर 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही, आलिया के चाहने वाले लगातार उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

लंदन में पति के साथ लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में झूमीं सोनम कपूर, वायरल हो रहा VIDEO
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही मां बनने वाली हैं. वह इन दिनों पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सोनम एक लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में झूमती और गाती नजर आ रही हैं. सोनम पति आनंद आहूजा के साथ हाइड पार्क में ब्रिटिश समर टाइम म्यूजिकल फेस्टिवल में शिरकत करने लंदन पहुंचीं.

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने दिखाया बेटी का चेहरा, लियाना की क्यूटनेस से हुआ सबको प्यार
TV के पॉपुलर एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी (Gurmeet Chaudhary and Debina Banerjee) ने इस साल अप्रैल के महीने में अपने पहले बेबी लियाना का स्वागत किया था. अब जब उनकी बेटी तीन महीने की हो गई है, तब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सामने बेटी लियाना का चेहरा दिखाया है. गुरमीत और देबिना ने रविवार, 3 जुलाई को एक मनमोहक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे अपने नवजात शिशु लियाना को अपने हाथों में पकड़े हुए और उसके माथे पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks