Entertainment 5 Positive News: दीपिका पादुकोण से गौरी खान तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अगले साल रिलीज होने वाली तीन फिल्मों ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ‘जवान’ एटली के निर्देशन में बन रही एक एक्शन फिल्म है. इसमें नयनतारा प्रमुख महिला का रोल निभा रही हैं. किंग खान ने कुछ वक्त पहले फिल्म के दिलचस्प फर्स्ट लुक का खुलासा किया था, जिसमें वे अपने चेहरे को पट्टियों से ढके हुए दिखाई दे रहे हैं.

Jawan: शाहरुख खान की पत्नी के रोल में दिखेंगी दीपिका पादुकोण, राणा दग्गुबाती की भी होगी एंट्री?
कई अफवाहें हैं कि दीपिका पादुकोण फिल्म में एक गेस्ट रोल निभाएंगी. ताजा रिपोर्ट की मानें, तो उनके कैरेक्ट के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. पीपिंगमून की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ‘जवान’ में फ्लैशबैक दृश्यों में शाहरुख खान की पत्नी की भूमिका निभाएंगी.

गौरी खान ने नम्रता शिरोडकर-संगीता बिजलानी के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, शाहरुख भी पोज देते आए नजर
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अपनी प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ पिछले 3 दशकों से अधिक समय से कपल गोल सेट करते आ रहे हैं. दोनों 30 सालों से ज्यादा समय से साथ हैं. गौरी ने शाहरुख से तब शादी की थी, जब वे एक सुपरस्टार नहीं थे और आज भी दोनों साथ हैं. सोशल मीडिया पर गौरी अक्सर अपने सुपरस्टार पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रही हैं. बुधवार को भी उन्होंने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के साथ तस्वीर शेयर की है.

Raksha Bandhan First Song Out: भाई-बहन पर बेस्ड ‘तेरे साथ हूं मैं’ गाने को देख भर आएंगी आंखें
‘अतरंगी रे’ की सफलता के बाद मनमौजी कहानीकार आनंद एल राय ने अभी तक हमारे लिए कई अच्छी फिल्मों निर्माण किया है. अब ‘रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)’ के साथ वह एक बार फिर सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपने प्रशंसकों को सीधे भारत के दिल से एक कहानी देने के लिए आ रहे हैं. वहीं, फिल्म का पहला गाना ‘तेरे साथ हूं मैं (Tere Saath Hoon Main)’ रिलीज कर दिया गया है.

Ek Villain Returns: सामने आया तारा सुतारिया का फर्स्ट लुक, अर्जुन बोले- ‘कहानी में एक विलेन जरूर है’
अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) की रिलीज के लिए तैयारी में जुटे हैं. फिल्म से हाल ही में अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम (John Abraham) का लुक जारी किया गया था और अब तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के लुक पर से भी पर्दा उठा दिया गया है. तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. जिसमें उनका इंटेंस और ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है.

अमिताभ बच्चन ने ‘KBC 14’ के प्रोमो वीडियो के जरिये दर्शकों को किया सतर्क, ध्यान देंगे तो नहीं खाएंगे कभी धोखा
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) की शूटिंग पूरी हो गई है. सोनी टीवी पर दर्शक एक बार फिर बिग बी को कंटेस्टेंट के साथ दिलचस्प सवाल-जवाब करते हुए देखेंगे. शो मेकर्स ने अप्रैल माह में ही दर्शकों से शो के लिए पंजीकरण करने के लिए कहा था. अब दर्शकों को शो के शुरू होने का इंतजार है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks