Entertainment 5 Positive News: मौनी रॉय से उर्फी जावेद तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: मौनी रॉय (Mouni Roy) अब टीवी के बाद बॉलीवुड में भी अपनी धाक जमा चुकी हैं. अभिनेत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग सुपरनैचुरल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसमें वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगीं. फिल्म में मौनी का इंटेंस लुक भी जबरदस्त सुर्खियों में है.

PICS: मौनी रॉय के ड्रीमी वेकेशन की तस्वीरें देखीं आपने? समुद्र किनारे चिल करती नजर आईं ‘नागिन’
सोशल मीडिया पर भी मौनी खूब सुर्खियों में रहती हैं और अपनी वेकेशन फोटोज से हलचल मचाती रहती हैं. अब अभिनेत्री की ऐसी ही कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. फोटोज में मौनी रॉय ब्लू ड्रेस पहने बीच किनारे जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं.

उर्फी जावेद ने इस मामले में कंगना रनौत और कियारा आडवाणी सहित कई बॉलीवुड सितारों को छोड़ा पीछे
Most Searched Asians of Google worldwide 2022: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. वह तब से सुर्खियों में बनी हुई हैं, जब से वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बनी थीं. वैसे तो शो में वह कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थीं, और शो से निकलने वाली वह पहली कंटेस्टेंट थीं, लेकिन उर्फी अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. शायद ही ऐसा कोई दिन गुजरता होगा, जब उर्फी के वीडियो या तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई होंगी. अब उर्फी जावेद ने एक और बड़ा काम कर दिखाया है.

अमिताभ बच्चन ने तस्वीरें शेयर कर आमिर खान के साथ खास मुलाकात का किया जिक्र, देखें वायरल PHOTOS
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों हैदराबाद में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रहे हैं. वे प्रोडक्शन हाउस ‘वैजयंती फिल्म्स’ के एक इवेंट में पहुंचे. यह इवेंट भले ही कम महत्वपूर्ण रहा हो, लेकिन इसके मेहमानों की सूची में कई बड़े सितारे थे.

North Vs South की बहस में उलझे फैंस को अक्षय कुमार और राम चरण के इन ट्वीट्स से सबक लेना चाहिए!
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर और अक्षय कुमार की अभी भी प्रशंसा हो रही है. ‘आरआरआर’ फेम एक्टर राम चरण ट्रेलर की तारीफ करने के लिए ट्विटर पर आए. उन्होंने अक्षय के काम को भी सराहा.

Shabaash Mithu Fateh Song: ‘शाबाश मिट्ठू’ का पहला गाना हुआ रिलीज! लॉर्ड्स में प्रैक्टिस करती दिखीं तापसी पन्नू
‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) का गाना ‘फतेह’ टी-सीरीज ने मंगलवार 28 जून को यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया. फतेह का संगीत ‘साल्वेज ऑडियो कलेक्टिव’ और चरण ने मिलकर तैयार किया है. इसे रोमी और चरण ने गाया है. म्यूजिक वीडियो की शुरुआत में तापसी पन्नू खुद को तैयार करती नजर आ रही हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks