Entertainment TOP-5: ‘रक्षा बंधन’ का पहला गाना रिलीज, ‘KBC 14’ का नया प्रोमो हुआ वायरल


Raksha Bandhan First Song Out: ‘अतरंगी रे’ की सफलता के बाद मनमौजी कहानीकार आनंद एल राय ने अभी तक हमारे लिए कई अच्छी फिल्मों निर्माण किया है. अब ‘रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)’ के साथ वह एक बार फिर सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपने प्रशंसकों को सीधे भारत के दिल से एक कहानी देने के लिए आ रहे हैं. वहीं, फिल्म का पहला गाना ‘तेरे साथ हूं मैं (Tere Saath Hoon Main)’ रिलीज कर दिया गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) की शूटिंग पूरी हो गई है. सोनी टीवी पर दर्शक एक बार फिर बिग बी को कंटेस्टेंट के साथ दिलचस्प सवाल-जवाब करते हुए देखेंगे. शो मेकर्स ने अप्रैल माह में ही दर्शकों से शो के लिए पंजीकरण करने के लिए कहा था. अब दर्शकों को शो के शुरू होने का इंतजार है. (पढ़ें पूरी खबर)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस साल की शुरुआत में मुंबई में अर्पिता खान (Arpita Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की ईद पार्टी में शिरकत की थी. इस दौरान उन्हें सार्वजनिक रूप से सलमान खान (Salman Khan) को गले लगाने और किस करने के लिए सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा. इसके बाद, सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. कई यूजर्स ने शहनाज को इसके लिए ट्रोल भी किया. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बयानों के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. कई बार अपने बयानों को लेकर स्वरा नेटिजेंस के भी निशाने पर आ चुकी हैं. लेकिन, अब स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी (Swara Bhaskar Death Threat) मिली है. अभिनेत्री को एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. यह जानकारी एक अधिकारी ने बुधवार को दी. अधिकारी ने कहा कि पत्र अभिनेत्री के वर्सोवा स्थित आवास पर भेजा गया था. (पढ़ें पूरी खबर)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं. दोनों पर इनके फैन की अक्सर नजर बनी रहती है. सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें और वीडियो छाए रहते हैं. कपल की हर तस्वीर-वीडियो पर फैंस की नजर बनी रहती है. हाल ही में रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर वह बेसब्री से अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के कॉमेंट का इंतजार कर रहे थे. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks