रश्मि देसाई ने एक बार फिर अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस को किया हैरान, शेयर करते ही वायरल हुआ VIDEO


रश्मि देसाई (Rashmi Desai) इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वह अपने ग्लैमरस लुक और खूबसूरत मुस्कान से लाखों दिलों पर राज करती आ रही हैं. वे कभी दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं तो कभी खुद में ही तल्लीन दिखाई देती हैं. रश्मि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस को देखने को मिल जाता है. अब, फिर से रश्मि ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बेहद अलग अंदाज वाला वीडियो शेयर किया है.

रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर फैंस दंग रह गए. इस क्लिप में एक्ट्रेस व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. वे फैंस को अलग-अलग आउटफिट में अपनी खूबसूरत अदाएं दिखा रही हैं.

वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
रश्मि देसाई सफेद रंग की वन शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही,  डार्क आई मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक ने एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा दिए हैं. ये ड्रेस और कलर दोनों ही उन पर खूब जंच रहे हैं. रश्मि देसाई ने वीडियो के साथ एक दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है.’

76 हजार से भी ज्यादा लाइक्स
रश्मि देसाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है और अब तक इंस्टाग्राम पर इसे करीब 76 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सोच से ज्यादा खूबसूरत.’ एक अन्य ने लिखा, ‘देखो, चांद आ गया.’ वहीं, एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘आपकी खूबसूरती को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं.’ अन्य फैन्स भी रश्मि की तारीफ करते हुए प्यार और फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. रश्मि वाकई में जानती हैं कि फैंस का ध्यान अपनी ओर कैसे खींचना है.

Tags: Rashmi desai



image Source

Enable Notifications OK No thanks