Video: उमर रियाज का नाम लेकर रश्मि देसाई को चिढ़ा रहे थे राजीव अदातिया, ऐक्ट्रेस ने दे मारी लात


‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट रहे रश्मि देसाई (Rashami Desai) और उमर रियाज (Umar Riaz) की दोस्ती शो के बाद भी कायम है। बताया जा रहा है कि दोनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं। जल्द ही दोनों को साथ में स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। हाल में ही उमर रियाज, रश्मि देसाई, राजीव अदातिया और नेहा भसीन साथ में नजर आए। यहां उमर का नाम लेकर राजीव रश्मि को छेड़ते नजर आए। जहां रश्मि ने राजीव को पैर से मारने की कोशिश की, दोनों की ये हंसी ठिठोरी कैमरे में कैद हो गई। वहीं नेहा भसीन भी रश्मि को टीज करती नजर आईं।

फैंस के बीच उमर रियाज और रश्मि देसाई की जोड़ी काफी पॉपुलर है। फैंस दोनों को #Umrash कहते हैं। इन दिनों रश्मि और उमर लगातार इंस्टाग्राम पर रील वीडियो में भी अक्सर साथ में नजर आते हैं। फैंस इन्हें अपनी फेवेरट जोड़ी बताते हैं। फिलहाल उमर रियाज और रश्मि देसाई का नया वीडियो इंस्टाग्राम पर खासा छाया हुआ है। दोनों से पैपराजी कहते हैं, ये जोड़ी आग लगा देगी।


बताया जाता है कि रश्मि देसाई और उमर रियाज की पहली मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ के दौरान हुई थी। फिर बिग बॉस 15 में दोनों ने पार्टिस्पेट किया। उमर रियाज को शो में हाथपाई के चलते निष्कासित कर दिया गया था जबकि रश्मि देसाई बेस्ट 6 फाइनलिस्ट में शामिल हुई थी।

सिद्धार्थ शुक्ला के Twitter और Instagram अकाउंट में हुआ बड़ा बदलाव, देखकर भावुक फैंस बोले- बहुत मुश्किल है ये
सलमान खान के इस रियालिटी शो में रश्मि और उमर की नजदीकियां देखने को मिली थी। दोनों साथ में खूब समय बिताते थे, जब उमर रियाज शो से इलिमिनेट हुए तो रश्मि देसाई को रो-रोकर बुरा हाल हो गया था, तभी से ऐसे रियूमर्स हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks