Entertainment 5 Positive News: विजय देवरकोंडा से शहनाज गिल तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) की शुरुआत हो गई है. शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने शिरकत की और करण के साथ मिलकर खूब मस्ती की. करण जौहर के चैट शो की अगली मेहमान बनीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor). जहां, सारा के एक कबूलनामे ने फिर उनके फैंस में खलबली मचा दी.

विजय देवरकोंडा ने सारा अली खान के ‘डेटिंग प्रपोजल’ पर दिया रिएक्शन, जानें क्या बोले ‘अर्जुन रेड्डी’
करण जौहर ने शो के दूसरे एपिसोड का ट्रेलर जारी किया है, जिसमें शो में पहुंची सारा अली खान से जब करण जौहर ने पूछा कि वह किस स्टार को डेट करना चाहेंगी? सवाल के जवाब में सारा ने अनन्या पांडे के ‘लाइगर’ को-स्टार विजय देवरकोंडा का नाम लिया.

शहनाज गिल ने उठाया मानसून का आनंद, किसानों के साथ मिलकर बोया धान- देखें PHOTOS
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने किसानों के साथ मिलकर धान भी बोया और उनके साथ जलेबी भी खाती दिखीं. दरअसल, शहनाज ने इसका एक व्लॉग अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसका एक वीडियो जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. किसानों के साथ मिलकर काम करने के बाद, शहनाज माउंटेन फॉल देखने के लिए जाती हैं.

अपने जीवन में पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती हैं वाणी कपूर, बोलीं- ‘फिर मैं लड़खड़ा जाऊंगी’
वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने फिल्म ‘शमशेरा (Shamshera)’ में अपने चरित्र को इतनी अच्छी तरह से लिखने और कल्पना करने के लिए निर्देशक करण मल्होत्रा ​​​​की प्रशंसा की है. उनका कहना है कि दर्शक उन्हें बिल्कुल अलग नजरिए से देखेंगे. यशराज फिल्म्स की प्रोडक्शन शमशेरा एक पीरियड एक्शन ड्रामा है जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिता और पुत्र की दोहरी भूमिका में हैं. इसमें संजय दत्त भी हैं. बता दें, फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

‘अनुपमा’ की काव्या ने ‘गंगूबाई’ की उतारी ऐसी नकल, देखते रह जाएंगे मदालसा शर्मा का ये VIDEO
टीवी के सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ में ‘काव्या’ के किरदार से घर-घर फेमस हुईं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में आलिया भट्ट का ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का लुक कॉपी किया. मदालसा ने इस लुक में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. मदालसा को गंगूबाई लुक में देखकर फैंस काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. सभी ने कमेंट सेक्शन में उनके इस लुक की खूब तारीफ की है.

जाह्नवी कपूर ने बिना पूछे शेयर किया ‘GoodLuck Jerry’ का नया पोस्टर? कहा- ‘कुछ गड़बड़ न हो जाए’
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. हाल ही में इस फिल्म के कुछ पोस्टर्स सामने आए थे, जिसमें जाह्नवी अलग-अलग लुक नजर आई थीं, अब उन्होंने इस फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर दिया है, लेकिन इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि वह बिना किसी से पूछे इसे शेयर कर दिया.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks