Entertainment News Live Updates: ‘थोरः लव एंड थंडर’ की एडवांस बुकिंग शुरू, ‘KGF 2’ पर करण जौहर का रिएक्शन


फिल्ममेकर और एक्टर वरुण धवन के पिता डेविड धवन (David Dhawan) एक दिन पहले गंभीर रूप से बीमार हो गए थे. डेविड को डायबिटीज के चलते स्वास्थ्य समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. लेकिन, ट्रीटमेंट के बाद डेविड को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और जिसके बाद वह अपने घर आ गए हैं. घर पहुंचने पर डेविड ने कहा कि वह ठीक हो गए हैं. हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि उन्हें किस तरह की बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. उनके दोस्त और प्रोड्यूसर रतन जैन भी डेविड का हेल्थ अपडेट दिया.

निर्देशक डेविड धवन घर वापस आ गए हैं. डेविड धवन ने पोर्टल से कहा, “मैं बेहतर हूं.” पोर्टल उनके अच्छे दोस्त, प्रोड्यूसर रतन जैन से भी बात की, जिन्होंने डेविड के हेल्थ अपडेट को विस्तार से बताया. जैन ने कहा, “डेविड धवन अब बेहतर हैं. वह अब घर पर रहकर स्वस्थ हो रहे हैं.”

इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) रही. हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने जमकर तारीफ की, लेकिन तारीफ के साथ ये भी कह दिया कि अगर बॉलीवुड में इस तरह की फिल्म बनाई जाती है, तो इसकी जमकर आलोचना होती.

केजीएफ की सक्सेस पर करण ने खुशी जाहिर की, लेकिन कहा कि अगर ऐसी फिल्में बॉलीवुड में बनतीं तो उनकी लिंचिंग हो जाती. फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए, ‘जब मैंने ‘केजीएफ’ के रिव्यूज पड़े तो मैं सोच में पड़ गया. मैंने सोचा अगर हमने ये फिल्म बनाई होती तो हमारी लिंचिंग हो जाती. लेकिन अब यहां सब केजीएफ की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks