Entertainment News Live Updates: आलिया भट्ट ने शेयर किया ‘डार्लिंग्स’ का वीडियो, ‘लोकी 2’ की शूटिंग शुरू


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लंदन में हैं और अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हर्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच उन्होंने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. यह वीडियो आलिया की अपकमिंग नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) से जुड़ा है. फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू के साथ खुद आलिया भी दिखाई देंगी और यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने को- प्रोड्यूस किया है.

‘डार्लिंग्स’ आलिया भट्ट के मच अवेटेड प्रोजेक्ट्स में एक है और फैंस फिल्म से जुड़े अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फाइनली, आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर किया है और अनाउंस किया कि मंगलवार को फिल्म का टीजर लॉन्च किया जाएगा. इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है, “थोड़ी डार्क…थोड़ी कॉमेडी. डार्लिंग्स का टीजर कल आएगा.”

कियारा के बिल्डिंग पर चढ़ा फैन

कियारा आडवाणी से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उनके किसी फैन ने उनके लिए क्रेजी भरी हरकत की है? इस पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उनका एक फैन लिफ्ट का इस्तेमाल करने के बजाय उनकी बिल्डिंग की सभी सीढ़ियों पर चढ़ गया. यह मेरे लिए सबसे अजीब चीज थी. मैं ये तो नहीं बताऊंगी कि कौन सी मंजिल है, लेकिन मैं बहुत ऊंची मंजिल पर रहती हूं और वह मुझसे मिलने के लिए मेरे फ्लैट की सभी सीढ़ियों पर चढ़ गया. जब वह आया था तो उसे बहुत पसीना आ रहा था.”

दीपिका को इम्प्रेस करने में रणवीर ने की खूब मेहनत

रणवीर और दीपिका की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे और उसके बाद जब दोनों अपने करियर के टॉप पर थे तो दोनों ने इटली के लेक कोमो में ग्रैंड वेडिंग की. दोनों की लव स्टोरी के बारे में लोग जानना चाहते हैं. एक बार फुटबॉलर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने इंस्टा पर लाइव चैट किया था और इस दौरान रणवीर ने स्वीकार किया था कि दीपिका को इंप्रेस करने में उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी थी.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks