Entertainment News Live Updates: आलिया का एयरपोर्ट पर दिखा बेबी बंप, ‘कैप्सुल गिल’ से अक्षय का दूसरा लुक लीक


Entertainment News, 10 July Live Updates: आनंद एल राय के डायरेक्शन में ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन के बीच अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘कैप्सुल गिल’ से अक्षय कुमार का दूसरा लुक लीक हुआ है. इससे पहले अक्षय का एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद मेकर्स ने उसे बतौर फर्स्ट लुक जारी कर दिया था. लेकिन अब फिल्म के सेट से अक्षय का दूसरा लुक सामने आया है. इस फिल्म को टीनू सुरेश डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की सच्ची घटना पर आधारित है.

अक्षय कुमार के इस नए लुक को कई फैन पेजों से शेयर किया जा रहा है. इसमें अक्षय पगड़ी पहने हुए और मोटरसाइकिल चला रहे हैं. अक्षय एक रेट्रो बाइक पर बैठे हैं और कैमरे के लिए एक शानदार पोज दे रहे हैं. अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए देसी अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी एक माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के बारे में है, जिसने माइनिंग करने वाले 65 लोगों को बचाया था.

एयरपोर्ट पर दिखा आलिया भट्ट का बेबी बंप

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) की शूटिंग यूके में पूरी करने के बाद मुंबई लौट आई हैं. आलिया जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो उनकी एक झलक कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी की भीड़ वह जमा हो गई. इस दौरान जल्द मम्मी बनने वालीं आलिया अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट (Alia Bhatt flaunts her baby bump) करती नजर आईं. एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर को देखकर सरप्राइज्ड हो गईं और अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाईं. सोशल मीडिया (Social Media) पर आलिया और रणबीर की तस्वीरें और वीडियोज अब खूब वायरल हो रहे हैं.

आलोक नाथ का आज जन्मदिन

आलोक नाथ (Alok Nath) चेहरे पर सुकून और आंखों में ममता का सागर लिए अक्सर एक ऐसे पिता के रोल में नजर आते हैं जो अपने बच्चों पर जान छिड़कता है. बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों और टीवी शोज में आलोक नाथ ने बाबूजी के रोल ही निभाए हैं. इनके किरदार को देखते हुए उनका नाम ही संस्कारी बाबू जी पड़ गया. 10 जुलाई 1956 में बिहार के खगड़िया जिले में पैदा हुए आलोक नाथ ने यूं तो कई तरह के किरदार टीवी और फिल्मों में निभाए हैं लेकिन बाबूजी वाला किरदार सब पर भारी है. इन्हीं किरदारों ने आलोक को करोड़पति भी बनाया है.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks