Entertainment News Live Updates: रिहाना ने बेबी ब्वॉय को दिया जन्म, ऐश्वर्या राय ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा


Entertainment News, 20 May January Live Updates: ‘लव आज कल 2’ (Love Aaj Kal 2) में पहली बार सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) साथ में नजर आए. दोनों के लिंक अप की चर्चाएं भी इसी दौरान तेजी से फैली. लेकिन कार्तिक और सारा दोनों ने ही न तो कभी डेटिंग की अफवाहों को सही बताया और न ही इन कभी इन खबरों का खंडन किया.

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में पहली बार सारा संग अपने लिंक अप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी. हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि क्या इन खबरों में कोई सच्चाई है कि लिंक-अप फिल्मों के प्रमोशन के लिए होता है? नवभारत टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने बिना सारा अली खान का नाम लेते हुए कहा, ‘नहीं, नहीं… वहां कुछ भी प्रमोशनल नहीं था. मैं इसे कैसे समझाऊं? मेरा मतलब है, हम भी तो इंसान हैं…सब कुछ प्रमोशनल नहीं है. मैं इस विषय पर बस इतना ही कहूंगा.’

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. फिल्म को अनीस बज्मी ने डायेरक्ट किया है. फिल्म के पोस्टर्स, सॉन्ग्स और ट्रेलर तक, ने लोगों को काफी अट्रैक्ट किया है. तभी रिलीज से पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग देखकर मेकर्स काफी खुश हैं. कार्तिक की फिल्म ने पिछले साल रिलीज हुई रणवीर सिंह की 83 को एडवांस बुकिंग के मामले में पछाड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, ‘भूल भुलैया 2′ की एडवांस बुकिंग ज्यादा बड़ी नहीं है, लेकिन यह 8 करोड़ रुपये के स्कोर को पीछे छोड़ सकती है, जो पिछले साल ’83’ ने रिकॉर्ड किया था.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks