Entertainment News Live Updates: देर से गुड मॉर्निंग कहने पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, कभी ईद-कभी दिवाली से शहनाज का लुक वायरल


16 May 2022 23:28 (IST)

अपने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कही ये बात

इसके बाद सोना ने अपने ही इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए फिर से किसी का नाम लिए बगैर लिखा, “ऐसे लोगों का सपोर्ट करके हम न केवल अपनी आने वाली पीढ़ी के लिए समाज में जहरीले रोल मॉडल बना रहे हैं, बल्कि जेंडर इक्वॉलिटी आंदोलन के लिए सच्ची प्रतिबद्धता को भी खत्म कर रहे हैं. ऐसा करके हमने यह मुश्किल काम और मुश्किल बना दिया है. ये 5/10 महिलाएं सफलता के लिए शॉर्टकट अपना रही हैं.”

16 May 2022 23:13 (IST)

सोना महापात्रा ने अब जैकलीन फर्नांडिस पर निकाला गुस्सा

सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ब्यूटी लाइन प्रॉडक्ट्स की तस्वीर शेयर की है, जिसे जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) प्रमोट करती हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी पोस्ट में कहीं भी जैकलीन का नाम नहीं लिया है. सोना ने लिखा, “मुफ्त के महंगे और लग्जरी गिफ्ट, मेरा निजी फैसला है कि ऐसे ब्रैंड एंबेसडर वाले किसी भी ब्रैंड को न खरीदा जाए. इनके कुछ उसूल, कुछ खास टैलेंट, कुछ सम्मान करने लायक हैं?”

16 May 2022 22:07 (IST)

बिग बी नेटिजेंस की बातों के दे रहे हैं दिलचस्प जवाब

अमिताभ बच्चन के देर से उठने की वजह बताने के बावजूद लोग उन पर तंज कसते रहे. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘गर्मियों की छुट्टियां आपकी भी शुरू हो गईं, जो काफी लेट उठे.’ बिग बी ने जवाब दिया, ‘ऐसा नहीं है, रात भर काम करता रहा, इसलिए उठने में देर हुई.’ बिग बी के जवाब से उनके तमाम फैंस खुशी से झूम उठे.

16 May 2022 21:51 (IST)

बिग बी रातभर करते रहे थे काम

बिग बी को जवाब देते हुए, एक नेटिजेन ने लिखा, ‘आपने कुछ जल्दी ही गुड मॉर्निंग विश किया है.’ इस पर बिग बी ने ऐसा जवाब दिया, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया. वे बोले, ‘आभारी हूं कि आपने कटाक्ष किया. काफी देर काम करता रहा, शूटिंग आज सुबह खत्म हुई.’

16 May 2022 21:18 (IST)

अमिताभ बच्चन सुबह देर से ‘गुड मॉर्निंग’ कहने पर हुए ट्रोल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों और शोज में बिजी रहने के बावजूद सोशल मीडिया के लिए समय जरूर निकालते हैं. जब बिग बी ने रविवार 15 मई को 11.30 बजे नेटिेजेंस से गुड मार्निंग कहा तो कई ट्रोल्स उन पर तंज कसने लगे. वे पूछने लगे कि वे दोपहर में गुड मॉर्निंग विश क्यों कर रहे हैं. फिर, अमिताभ बच्चन ने अपनी हाजिर जवाबी से फैंस का दिल जीत लिया.

16 May 2022 20:42 (IST)

कई यूजर्स को नहीं पसंद आया यह डूडल

वहीं, बहुत से यूजर्स ने घरेलू हिंसा के चल रहे मामले पर पर ऐसा मीम्स और जोक बनाने को गलत भी ठहराया. एक यूजर ने लिखा, “घरेलू हिंसा जैसा चल रहा ये गंभीर मामला मीम्स और जोक्स और कार्टून के लिए नहीं है.” तो वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “इस मार्केटिंग टीम को एक पुरस्कार देने की जरूरत है.” एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “घरेलू हिंसा एक अपराध है. यह तब तक ही मजेदार लगता है, जब तक यह आपके साथ न हो.”

16 May 2022 20:32 (IST)

बीटीएस ने अपने नाम किए तीन पुरस्कार

डोजा कैट को ‘टॉप आर एंड बी एल्बम’ और ‘टॉप फीमेल आर्टिस्ट’ अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था, पर वे ये खिताब पाने से चूक गईं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीटीएस ने छह पुरस्कारों में से तीन अपने नाम किए. यह लगातार दूसरा साल है जब बीटीएस ने ये तीन पुरस्कार जीते हैं. बीटीएस ने यह कारनामा करके इतिहास रच दिया है.

16 May 2022 20:03 (IST)

Billboard Music Awards जीतने वालों की लिस्ट हुई जारी

संगीत की दुनिया के प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक ‘बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड’ (Billboard Music Awards) के विनर्स का ऐलान हो गया है. विनर्स की लिस्ट में टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) सहित बीटीएस (BTS) भी शामिल थे. ओलिविया रोड्रिगो (Olivia Rodrigo) ने अवॉर्ड फंक्शन में 6 पुरस्कार अपने नाम किए.

16 May 2022 19:32 (IST)

अमूल ने जॉनी डेप-एम्बर हर्ड की कानूनी लड़ाई पर शेयर किया डूडल

अमूल (Amul) की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई यह तस्वीर अपलोड होने के तुरंत बाद वायरल हो गई, और अब तक इस पर 11 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ”अमूल मार्केटिंग की दुनिया का ‘फैमिली गाय’ है. कुछ भी देने की कोई जरूरत नहीं है.” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “ठीक है, यह बहुत अच्छा है और JD बहुत प्यारा लग रहा है. एक अन्य ने लिखा, “बहुत अच्छा.”

16 May 2022 19:21 (IST)

विक्की कौशल को पिता ने दिया आशीर्वाद

शाम कौशल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं पुत्तर. हमेशा प्यार और आशीर्वाद. आप जैसा बेटा पाकर गर्व आशीर्वाद और गर्व महसूस करता हूं. रब राखा.” इसके साथ उन्होंने कई ब्लेसिंग और स्माइली वाले इमोजी अपने कैप्शन में शामिल किए.

16 May 2022 18:38 (IST)

शाम कौशल ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

वहीं, विक्की कौशल के पापा शाम कौशल (Sham Kaushl Wish Vicky Kaushal) ने भी उन्हें बर्थडे विश किया और दो तस्वीरों से बने कोलाज को शेयर किया है. इसमें एक तस्वीर में विक्की के बचपन की तस्वीर है. शाम ने बेटे विक्की को अपनी गोद में ले रखा है, जबकि दूसरी उनकी हाल की तस्वीर हैं, जिसमें विक्की पापा शाम को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

16 May 2022 18:17 (IST)

कैटरीना कैफ ने रोमांटिक अंदाज में विक्की कौशल को किया बर्थडे विश

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal Birthday) को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें विक्की उन्हें किस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, विक्की के पापा शाम कौशल ने भी बेटे बर्थडे विश करते हुए आशीर्वाद दिया है.

16 May 2022 17:46 (IST)

शिल्पा शेट्टी ने नए अवतार के साथ की सोशल मीडिया पर वापसी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पिछले हफ्ते घोषणा की थीं कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं और जब नेटिजेंस अपने सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति को याद करने लगे थे, तभी शिल्पा एक धमाके के साथ वापस आ गई हैं. उन्होंने अब सोशल मीडिया पर अपनी वापसी की घोषणा फिल्म अपकमिंग फिल्म ‘निकम्मा (Nikamma)’के ट्रेलर के साथ की है. ‘निकम्मा’ से उन्होंने अपने अवतार का भी खुलासा कर दिया है.

16 May 2022 17:24 (IST)

बीटीएस ने अपने नाम किए तीन पुरस्कार

डोजा कैट को ‘टॉप आर एंड बी एल्बम’ और ‘टॉप फीमेल आर्टिस्ट’ अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था, पर वे ये खिताब पाने से चूक गईं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीटीएस ने छह पुरस्कारों में से तीन अपने नाम किए. यह लगातार दूसरा साल है जब बीटीएस ने ये तीन पुरस्कार जीते हैं. बीटीएस ने यह कारनामा करके इतिहास रच दिया है.

16 May 2022 16:55 (IST)

Billboard Music Awards जीतने वालों की लिस्ट हुई जारी, BTS ने रचा इतिहास

‘बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड’ (Billboard Music Awards) का फंक्शन रविवार 15 मई की रात को अमेरिका के लॉस वेगास में आयोजित हुआ. संगीत की दुनिया की जानी-मानी शख्सियतें ‘एमजीएम ग्रेंड गार्डन एरीना’ में इकट्ठा हुईं. अवॉर्ड फंक्शन की शाम ओलिविया रोड्रिगो, बीटीएस, डोजा कैट, टेलर स्विफ्ट, ड्रैक के नाम रही. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ओलिविया रोड्रिगो की झोली में 6 पुरस्कार गए. यह अवॉर्ड पहली बार जीतने वाले ‘द किड लरोई’ (The Kid Laroi) ने सबका ध्यान खींचा. उन्होंने गाने ‘स्टे’ के लिए 5 अवॉर्ड्स अपने नाम किए. डोजा कैट ने पिछले साल की तरह इस साल भी ‘आर एंड बी फीमेल आर्टिस्ट’ और ‘टॉप आर एंड बी आर्टिस्ट’ का पुरस्कार अपने नाम किया.

16 May 2022 16:11 (IST)

भारती सिंह ने दाढ़ी-मूंछ पर किए गए कॉमेंट पर हाथ जोड़कर मांगी माफी

भारती सिंह (Bharti Singh) और जैस्मिन भसीन का एक वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ था. जिसमें भारती दाढ़ी और मूछों पर कॉमेडी करती दिखाई देखी गई थीं. रिपोर्ट की मानें तो भारती के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोलने के बाद शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने उन पर पुलिस केस करने का भी फैसला कर लिया है. ऐसे में मामला आगे बढ़ता देख भारती ने वीडियो शेयर कर सफाई दी हैं और हाथ जोड़कर सभी से माफी भी मांग ली है.

16 May 2022 15:50 (IST)

कैटरीना कैफ ने रोमांटिक अंदाज में विक्की कौशल को किया बर्थडे विश, पत्नी को किस करते नजर आए एक्टर

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal Birthday) को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें विक्की उन्हें किस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, विक्की के पापा शाम कौशल ने भी बेटे बर्थडे विश करते हुए आशीर्वाद दिया है.

16 May 2022 15:43 (IST)

शहनाज गिल का लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा सबसे अलग अंदाज

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर से बाहर कदम रखते ही शहनाज गिल ने अपने ऊपर खूब मेहनत की और उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग शॉक्ड रह गए. क्यूट दिखने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपना ग्लैमरस साइड भी लोगों को दिखाया. उन्होंने कई फोटोशूट करवाया और अब उनका लेटेस्ट फोटोशूट भी वायरल हो रहा है.

16 May 2022 15:24 (IST)

‘भूल भुलैया 2’ की स्क्रिप्ट को लेकर दबाव में थे लेखक, बताया अक्षय की जगह कार्तिक को क्यों किया गया साइन

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म के लेखक आकाश कौशिक ने खुलासा किया है कि क्यों फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को लिया गया है.

16 May 2022 14:40 (IST)

‘अनुपमा’ से बाहर हुईं अनेरी वजानी? मोहसिन खान की एंट्री चर्चे में

स्टार प्लस का सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) अनुज कपाड़िया की बहन मालविका के रोल में एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने इस शो को अलविदा कह दिया है. खबर है कि इस शो के बाद वह स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ दिखेंगी. शो को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के फेम मोहसिन खान (Mohsin Khan) ‘अनुपमा’ में एंट्री होने वाली है.

image Source

Enable Notifications OK No thanks