सर्वे में खुलासा, सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में टॉप पर हैं Jr NTR, पीछे रह गए Prabhas, Allu Arjun जैसे कई स्टार्स


लॉकडाउन खुलने के बाद से तेलुगू सिनेमा किस मुकाम पर ये आप सभी जानते हैं, जहां हर फिल्म अब बॉलीवुड को बॉक्स ऑफिस पर बीट कर रही है. हाल के महीनों में गंगूबाई को छोड़ शायद ही कोई फिल्म थिएटर्स में टिकी हो. साउथ के स्टार की फिल्में अब बॉलीवुड के सुपरस्टार्स पर हावी होती दिख रही हैं. बाहुबली प्रभास, अल्लू अर्जुन, राम चरण, महेश बाबू, पवन कल्याण, नानी, विजय देवरकोंडा, चिरंजीवी और रवि तेजा जैसे नाम टॉलीवुड के मोस्ट फेमस एक्टर्स हैं. लेकिन ताजा सर्वे में एक और नाम शामिल किया गया है जो न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि डैशिंग लुक और एनर्जेटिक डांस को लेकर भी जाने जाते हैं.

नंबर एक पर हैं जूनियर एनटीआर का नाम

हाल ही में एक रिपोर्ट में पता चला है कि तेलुगू सिनेमा के सबसे लोकप्रिय स्टार में आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर का नाम शामिल हुआ है. एक सर्वेक्षण रिपोर्ट के अनुसार टॉलीवुड स्टार तारक को 2022 का सबसे लोकप्रिय मेल टॉलीवुड स्टार नॉमिनेट किया गया है. टॉलीवुड के 10 लोकप्रिय मेल स्टार्स की लिस्ट में टॉप पर टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हैं, इसके बाद पेन इंडिया स्टार प्रभास हैं जबकि ‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन तीसरे स्थान पर हैं. वे देश में सबसे अधिक डिमांड किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. सर्वे की लिस्ट में टॉप 3 के बाद ‘आरआरआर’ के साथ ब्लॉकबस्टर हिट करने वाले राम चरण, फिर ‘सरकारू वारी पाटा’ स्टार महेश बाबू और ‘हरि हर वीरा मल्लू’ स्टार पवन कल्याण ने पांचवां और छटवां स्थान हासिल किया है. नानी, विजय देवरकोंडा, चिरंजीवी और रवि तेजा क्रमशः छठे, सातवें और आठवें, नौवें और दसवें स्थान पर हैं.

तारक की आने वाली हैं बड़े बजट की 2 फिल्में

अंते सुंदरानिकी’ स्टार नानी, ‘लिगर’ फेम विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda), ‘गॉडफादर’ स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ‘आरआरआर’ स्टार जूनियर एनटीआर टॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं, जिसकी दो बड़ी फिल्में आ रही हैं. वे अपनी 30वीं फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं, जिसका अस्थाई टाइटल ‘एनटीआर 30’ रखा गया है. कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग मिड जून से शुरू होगी. इसके अलावा उनके पास ‘एनटीआर 31’ है जिसे केजीएफ फेम प्रशांत नील डायरेक्ट करेंगे. बड़े बजट की इस फिल्म का निर्माण Mythri Movie Makers द्वारा NTR Arts के सहयोग से किया जाएगा.

Tags: Allu Arjun, Jr NTR, Prabhas, Ram Charan



image Source

Enable Notifications OK No thanks