राम चरण की एंट्री शूट करते समय घबरा गए थे राजामौली, RRR की सक्सेस के बाद किया चौंकाने वाला खुलासा


‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली (ss rajamouli) की ‘आरआरआर’ (RRR) ने गदर मचा दिया है। ये फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर नए-नए रिकॉर्ड्स बना रही है। राम चरण (ram charan), जूनियर एनटीआर (jr ntr), अजय देवगन (ajay devgn) और आलिया भट्ट (alia bhatt) की दमदार ऐक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है। इस बीच राजामौली ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर राम चरण के फैंस भी घबरा जाएंगे। उन्होंने ऐक्टर की एंट्री सीन (ram charan entry scene in rrr) की शूटिंग का एक दिलचस्प वाकया शेयर किया है।

अगर आपने फिल्म देखी है तो आपको राम चरण का एंट्री सीन बहुत अच्छे से याद होगा। एक पुलिस स्टेशन के बाहर खड़े राम चरण और उनके सामने हजारों लोगों की भीड़। राम भीड़ में घुस जाते हैं और एक-एक करके सबको धो डालते हैं, लेकिन उन्हें भी खूब चोट लगती है। इस रोंगटे खड़े कर देने वाले सीन को देखते समय आपको कई बार लगेगा कि अब राम चरण के ऊपर हजारों लोगों की भीड़ भारी पड़ेगी, लेकिन वो ऐसा होने नहीं देते और आखिरी में उनकी एक हनक से सभी थर-थर कांपने लगते हैं और चले जाते हैं।

अब इस सीन को लेकर राजामौली ने डरावना खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि जैसे ही वो ऐक्शन बोलते थे, 1 हजार से ज्यादा लोग राम चरण की तरफ बढ़ते थे। ऐसे में वहां धूल का गुबार फैल जाता था। इतनी भीड़ में राम चरण को देखना मुश्किल हो जाता था और उस समय वो बहुत डर गए थे, लेकिन सौभाग्य से वो सुरक्षित बाहर आ गए।

rrr

इस सुपरहिट मूवी में राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी अहम भूमिका निभाई है। राम चरण ने अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार निभाया है तो कोमुरम भीम का रोल जूनियर एनटीआर ने निभाया है। अजय देवगन का कैमियो है, लेकिन उनकी दमदार ऐक्टिंग छा गई है। फिल्म में वो राम चरण के पिता बने हैं। आलिया को कम स्क्रीन स्पेस मिला है, लेकिन सीता के रोल में वो बहुत प्यारी दिख रही हैं।

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए-नए रिकॉर्ड्स बना रही है। साउथ में तो ये सक्सेसफुल है ही, लेकिन हिंदी बेल्ट में इसने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इसने ‘बाहुबली 2’ का पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

ram charan in rrr

image Source

Enable Notifications OK No thanks